Home मनोरंजन Laapataa Ladies की जया के इन 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स को देख...

Laapataa Ladies की जया के इन 5 हॉट इंस्टाग्राम रील्स को देख तेज हो जाएगी धड़कन, Pratibha Ranta के सामने दिशा-मौनी फेल

Pratibha Ranta: प्रतिभा रत्ना अपनी खूबसूरती से जादू चलाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। ऐसे में एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर कई रील्स मौजूद है जिसे देखने के बाद आप प्यार में पड़ जाएंगे।

0
Pratibha Ranta
Pratibha Ranta

Pratibha Ranta: Oscar 2025 में पहुंची ‘लापता लेडीज‘ (Laapataa Ladies) की जया और हीरामंडी वेब सीरीज की शमा। जी हां हम बात कर रहे हैं प्रतिभा रत्ना (Pratibha Ranta) की जो अपनी खूबसूरती से लोगों को हैरान कर देती है। यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उनके हॉट ट्रेंस को लोग खूब एंजॉय करते हैं। यह भी सच है की खूबसूरती के मामले में वह कई एक्ट्रेस को मात देने में कामयाब होती है। ऐसे में आइए देखते हैं इंस्टाग्राम पर मौजूद उनके टॉप 5 रील्स।

ऑफ शोल्डर टॉप में Pratibha Ranta

इस ऑफ शोल्डर टॉप और डेनिम में प्रतिभा ना सिर्फ अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना गई। यही वजह है कि इस वीडियो को 10.7 मिलियन व्यूज मिले और 7 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

रेड ड्रेस में Pratibha Ranta की अदाएं

प्रतिभा रत्ना अपना जादू ‘हीरामंडी’ वेब सीरीज में भी दिखा चुकी हैं और क्या आपको पता है हीरामंडी की शमा इस रेड ड्रेस में कयामत ढाती हुई दिखाई दे रही हैं। यही वजह है कि इस रील को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं वही 24000 लोगों ने इसे लाइक किया है।

शॉर्ट पहनकर छाई Pratibha Ranta

प्रतिभा रत्ना इस रील में व्हाइट टॉप और डेनिम शॉर्ट में दिखाई दे रही है। इस दौरान उनकी नजाकत देख लोग हैरान रह गए और कहने में दो राय नहीं है कि इस सीरीज को खूब प्यार मिला और वह फैंस पर जादू चलाने में कामयाब हुई।

स्टाइलिश साड़ी वाला Pratibha Ranta का अंदाज

प्रतिभा रत्ना के साड़ी वाले अंदाज को भी लोगों ने खूब पसंद किया। यही वजह है कि इस रियल को 4.2 मिलियन व्यूज मिले और एक लाख से ज्यादा फैंस ने इसे लाइक किया। इसमें वह गोल्डन कलर की साड़ी में किलर दिखीं।

ब्लैक ब्यूटी बनकर लोगों पर चला Pratibha Ranta का जादू

प्रतिभा रत्ना के रील की बात करें तो वह ब्लैक ड्रेस में किलर नजर आ रही है और इसमें उनके दिलकश अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया। इसे 2.2 मिलियन व्यूज मिले और 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version