Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनPratyusha Banerjee के बॉयफ्रेंड ने 7 साल बाद तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस और...

Pratyusha Banerjee के बॉयफ्रेंड ने 7 साल बाद तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस और करियर को लेकर किए कई सनसनीखेज खुलासे

Date:

Related stories

Pratyusha Banerjee: टीवी की पॉपुलर अदाकारा प्रत्युषा बनर्जी आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी कमी आज भी लोगों को खलती है। उनका वक्त से पहले यूं चले जाना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। उस वक्त उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर कई आरोप लगाए गए। उनपर एक्ट्रेस को भड़काने और सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया। इस मामले में राहुल को तीन महीने जेल भी हुई थी लेकिन अब राहुल जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। वह बहुत अंकित तिवारी के गाने ‘बेपरवाह 2’ में नजर आएंगे। इस बीच प्रत्युषा की मौत के 7 साल बाद राहुल ने चुप्पी तोड़ी है और कई सवालों के बेधड़क जवाब भी दिए हैं।

इंडस्ट्री में काम मिलना हो गया बंद

एक इंटरव्यू में राहुल का कहना है कि प्रत्युषा की मौत के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। इंडस्ट्री में मानो उन्हें बैन कर दिया गया। उनका करियर बर्बाद हो गया और कोई उन्हें काम देने के लिए तैयार नहीं था। राहुल ने कहा कि इंडस्ट्री में कई लोग हैं जिनकी कोशिश यही थी कि मुझे काम ना मिले। मुझे कई प्रोजेक्ट्स से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। लोगों ने ना मेरी बात सुनी और मुझे उस इल्जाम के लिए कसूरवार ठहराया जो मैंने किया ही नहीं था।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: ऐसे मौके जब Jaya Bachchan का पब्लिक में पारा हुआ हाई, कभी मीडिया तो कभी फैन को लगाई लताड़

लॉकअप 1 का मिला था ऑफर

राहुल ने कहा कि ”प्रत्युषा की मौत के बाद मेरी जिंदगी बदल गई। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि हुआ क्या है। मेरी जिंदगी का मकसद मानो खत्म हो गया था। मैंने उसके साथ कई सपने देखे थे लेकिन मेरे होश में आने के बाद मुझे काम नहीं मिल रहा। मैं थियेटर में काम कर रहा था लेकिन फिर मुझे लॉकअप सीजन 1 का ऑफर मिला था लेकिन इंडस्ट्री के एक प्रोड्यूसर ने मुझसे यह मौक़ा छीन लिया।” उन्होंने इसके लिए विकास गुप्ता को कसूरवार ठहराया।

प्रत्युषा को लेकर ये बोले राहुल

राहुल ने कहा कि “प्रत्युषा अपने पेरेंट्स के कर्ज से परेशान थी। मैंने उससे कई बार कहा कि चीजें ठीक हो जाएगी हम मिलकर काम करेंगे। प्रत्युषा और मेरे बीच सब ठीक था। उसके सुसाइड को मैं सुसाइड नहीं मानता हूं। मुझे लगता है कि यह उससे भी गलती हो गई। उसकी मौत के बाद उसके पेरेंट्स और मुझे सबसे ज्यादा नुक्सान हुआ है।”

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories