Home मनोरंजन IPL 2024 के बाद Cannes के रेड कार्पेट पर अपना स्वैग दिखाने...

IPL 2024 के बाद Cannes के रेड कार्पेट पर अपना स्वैग दिखाने के लिए रवाना हुईं Preity Zinta, हैंडबैग की कीमत सुन हक्के-बक्के रह जाएंगे आप

Preity Zinta पंजाब किंग्स को IPL 2024 में सपोर्रट करने के बाद अब Cannes 2024 के लिए रवाना ही गई हैं। चलिए उनके ब्रांडेड के प्राइस पर नजर डालते हैं।

0
Preity Zinta
Preity Zinta

Preity Zinta: बॉलीवुड की महशूर एक्ट्रेस प्रीति ज़िंटा (Preity Zinta) ने अपनी आइकोनिक फिल्मों जैसे, कल हो न हो, वीर ज़ारा, दिल है तुम्हारा और “कोई मिल गया” से हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है। एक्ट्रेस एक्टिंग के बाद आए दिन अपनी स्टाइलिंग और खूबसूरती के लिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां, प्रीति को एयरपोर्ट पर अपना ब्रांडेड बैग फ्लॉन्ट करते और आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स को सपोर्रट करने के बाद Cannes 2024 के लिए रवाना होते देखा गया है। चलिए उनकी वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं Preity Zinta

हाल में बी-टाउन एक्ट्रेस प्रीति ज़िंटा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। वीडियो के अनुसार वह अपने पति जीन गुडइनफ को गले लगकर अलविदा कहती और आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स को फुल सपोर्रट करने के बाद कांस के रेड कार्पेट पर अपना स्वैग दिखाने के लिए रवाना होती दिखीं। प्रीति का यह वीडियो उनके स्टाइलिश कैजुअल लुक और कैरी किए लग्जीरियस हैंडबैग के चलते काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। चलिए पहले जानते हैं कि, एक्ट्रेस के हैंडबैग की कीमत क्या है।

बैग की कीमत सुन दांग रह जाएंगे आप

बात की जाए प्रीति ज़िंटा द्वारा कैरी किये इस हैंडबैग की तो, आपको बता दें एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को एक्सपेंसिव बनाने के लिए यूएस $2,695.00 और इंडियन रुपीस में 2,24,312.13 के गुच्ची मिनी टॉप हैंडबैग को कैरी किया हुआ है। यहीं प्रीति ने अपने लुक को कैजुअल के साथ स्टाइलिश बनाने के लिए क्लासी ट्रैक सूट को वेयर क्या है।

कांस में जवले बिखेरती नजर आएंगी एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रीति ज़िंटा आईपीएल 2024 में अपनी टीम पंजाब किंग्स को फुल सपोर्रट करने के बाद अब कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुई हैं और कांस में अपने हुस्न के जवले बिखेरती नजर आएंगी। जिसके अनुसार बाकी सभी एक्ट्रेस की तरह उनका भी एक शानदार लुक जल्द हम सभी के सामने आने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version