Saturday, October 26, 2024
Homeमनोरंजनबिकिनी पहन बारिश में भीगती नजर आईं Priyanka Chahar Choudhary, वीडियो में...

बिकिनी पहन बारिश में भीगती नजर आईं Priyanka Chahar Choudhary, वीडियो में समंदर किनारे हुई बेबाक

Date:

Related stories

इस रेड लुक से इंटरनेट पर छा गईं Priyanka Chahar Choudhary, कातिलाना अंदाज ने किया लोगों को घायल

Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी जब से शो से बाहर आई हैं वह काफी बदल गयी हैं। फैंस का मानना है कि अब वह पहले से ज्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत हो गयी हैं। इस बीच उन्हें रेड कलर की ड्रेस में स्पॉट किया गया और वह इवेंट में छा गयी हैं।

क्या Khatron ka Khiladi 13 में नजर आएंगी Priyanka Chahar Choudhary, गलती से कर बैठी रिवील

Priyanka Chahar Choudhary: प्रियंका चाहर चौधरी वह नाम है जो बिग बॉस के बाद लगातार चर्चा में है। इस बीच उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह गलती से यह रिवील कर बैठी कि वह 'खतरों का खिलाड़ी 13' में नजर आएंगी।

Priyanka Chahar Choudhary: टीवी शो से सुर्खियां बटोरने वाली प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 में नजर आई और उसके बाद लगातार बुलंदियों पर है। उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। टीवी सीरियल से लेकर वेब सीरीज तक में प्रियंका अपना जलवा दिखा चुकी है। इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर रिवीलिंग लुक और किलर अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक बार फिर सावन के महीने में फैंस को खास तोहफा देती नजर आई प्रियंका चाहर चौधरी और इसे देखने के बाद उनके फैंस प्यार लुटाने लगेंगे।

Priyanka Chahar Choudhary का बेबाक अंदाज

प्रियंका चाहर चौधरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जब कोई कहता है कि उसे बारिश से नफरत है तो क्या आपने मेरी और देखा।” जहां तक इस वीडियो की बात करें तो बारिश में बिकनी पहनकर भींगती हुई नजर आई प्रियंका चाहर चौधरी। व्हाइट जालीदार बिकिनी टॉप के साथ गीले बाल और पर्ल नेकलेस और ब्रेसलेट में प्रियंका को जिसने भी देखा बस देखते रह गया। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह अंदाज उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

बिकिनी लुक को इस तरह कर रही कंप्लीट

लाइट मेकअप, ओपन वेट हेयरस्टाइल में समंदर किनारे वह एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं और देखने वाले होश गंवा बैठे हैं। प्रियंका चाहर चौधरी बिकनी पर बिंदी को स्टाइल करती हुई नजर आई और इस वीडियो को कुछ ही घंटे में 83000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। कभी वह बालों के साथ खेल रही है तो कभी अपनी एक्सप्रेशन से फैंस को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं।

फैंस की चहेती हैं प्रियंका

प्रियंका सोशल मीडिया पर अपने म्यूजिक वीडियो, ग्लैमरस लुक के अलावा दूसरी तरफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। बिग बॉस 16 में नजर आने के बाद से प्रियंका की अपनी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई है जो हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories