Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनफॉलोवर्स में मात खाकर भी Priyanka Chopra हुई श्रद्धा की फैन, खुलेआम...

फॉलोवर्स में मात खाकर भी Priyanka Chopra हुई श्रद्धा की फैन, खुलेआम की Stree 2 सॉन्ग ‘आज की रात’ और तम्मन्ना की तारीफ

Date:

Related stories

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) वह नाम है जिसे किसी पहचान को जरूरत नहीं है। उनकी एक्टिंग और खूबसूरती को देख लोग दीवाने हो जाते हैं और वह कहर बरपाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। आज वह भले ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आ रही हो लेकिन हॉलीवुड से फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती है। हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस की वह अक्सर तारीफ करती रहती है और इस बार देसी गर्ल फैन हुई 2 फिल्म से तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के आज की रात और  श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की। आइए जानते हैं आखिर क्या कह गई देसी गर्ल जिसकी वजह से लाइमलाइट में आई प्रियंका चोपड़ा और ‘स्त्री 2‘ (Stree 2) फिल्म।

Priyanka Chopra ने कहीं ये बात

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘आज की रात’ गाने को सुनती हुई नजर आ रही है। इस दौरान वह बताती है कि यह गाना बैंगर यानी दिल में अलग छाप छोड़ने वाला है। उन्होंने स्टोरी में लिखा, ” तमन्ना भाटिया आप बहुत अच्छी हैं और श्रद्धा कपूर हमेशा क्वीन रहेंगी। इस दौरान वह यह बता गई कि वह स्त्री 2 के गाने आज की रात को लेकर कितनी बड़ी फैन है। तमन्ना भाटिया स्टारर ‘आज की रात’ गाने को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है और इसका खुमार लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है।

Shraddha Kapoor की पहले भी तारीफ कर चुकी हैं Priyanka Chopra

यह पहली दफा नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा ने श्रद्धा कपूर की तारीफ की हो। इससे पहले भी ‘स्त्री 2’ कलेक्शन को लेकर प्रियंका ने श्रद्धा के पोस्ट पर कमेंट में प्यार लुटाया था जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई थी। बता दें कि इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग के मामले में जहां पहले प्रियंका चोपड़ा दूसरे नंबर पर थी अब उन्हें मात देकर श्रद्धा कपूर दूसरे नंबर पर पहुंच चुकी हैं।

लगातार चर्चा में है Stree 2

जहां तक ‘स्त्री 2’ फिल्म की बात करें तो दुनियाभर में इस फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसमें पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, श्रद्धा कपूर के साथ-साथ तमन्ना भाटिया, वरुण धवन और अक्षय कुमार कैमियो रोल में नजर आए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories