Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनबॉलीवुड की राजनीति को लेकर Priyanka Chopra ने दिया बड़ा बयान, कहा-...

बॉलीवुड की राजनीति को लेकर Priyanka Chopra ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘माफ कर जिंदगी में बढ़ चुकी हूं आगे’

Date:

Related stories

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। एक्ट्रेस फिलहाल अपनी अपकमिंग हॉलीवुड वेब सीरीज ‘सिडाटेल’ को लेकर चर्चा में है। इस वेब सीरीज को वह फिलहाल भारत में प्रमोट कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में राजनीति को लेकर अपनी बात कही थी वहीं अब प्रियंका ने कहा है कि वह इस सब से आगे बढ़ चुकी है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

आगे बढ़ गयी हूं और खुश हूं

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “मेरे साथ जो हुआ उसके बारे में बात करने में मुझे अब अच्छा लगता है। मुझे लगता है कि यह वास्तव में उस समय मेरे लिए काफी परेशान करने वाला था, लेकिन मैं अब माफ कर चुकी हूं। मैं आगे बढ़ गई हूं और खुश हूं। इससे मेरे लिए इसके बारे में खुलकर बात करना आसान हो जाता है।”

फिलहाल सुकून में हूं

प्रियंका ने कहा, “जब मैं पॉडकास्ट पर इन बातों को कह रही थी तो मैं सेफ थी और आगे बढ़ चुकी हूं। मेरे से 10, 15, 22, 30, 40 साल के बारे में पूछा गया और अब मुझमें आत्मविश्वास है कि जिंदगी के उस फेज के बारे में बात कर सकती हूं। मुझे लगता है कि मैं जहां हूं अब मैं जो उस समय महूसूस कर रही थी उसे बयां कर सकती थी। मेरा बहुत उतार-चढ़ाव भरा सफर रहा और ऐसे में मैंने सबकुछ बता दिया। इस सब से मैं बहुत पहले ही आगे बढ़ गई और फिलहाल सुकून से हूं।”

मुझे एक ब्रेक की जरूरत थी

प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा, “मुझे बॉलीवुड में जो काम मिल रहा था, उससे मैं खुश नहीं थी और मैं इसे लेकर काफी असुरक्षित महसूस कर रही थी। ऐसे में मेरे पास ऑफर आया कि क्या मैं अमेरिका में अपना म्यूजिक करियर बनाना चाहूंगी? मैं उस समय बॉलीवुड से बचने की तलाश में थी। मैं इंडस्ट्री में राजनीति से थक गई और मुझे एक ब्रेक की जरूरत थी।”

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories