Home मनोरंजन क्या निक जोनस की तरह सिंगर बनेंगी Priyanka Chopra की बेटी? इस...

क्या निक जोनस की तरह सिंगर बनेंगी Priyanka Chopra की बेटी? इस वीडियो को देख फैंस हार गए दिल

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनस के साथ कई तस्वीरें शेयर कर फैंस की बेताबी बढ़ा रही है। आइए देखते हैं क्या है खास।

0
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है प्रियंका चोपड़ा। वह सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां फैंस को दिखाती है और लोगों का दिल जीत लेती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर वह ‘द ब्लफ’ की शूटिंग से लेकर ओलंपिक इंजॉय करती हुई नजर आ रही है। कैप्शन में उन्होंने हर तस्वीर का खुलासा किया लेकिन लोगों की निगाहें तो मालती मेरी चोपड़ा जोनस पर अटक गई। वह कुछ ऐसा करती नजर आई जो सुर्खियों में है।

क्या है इन झलकियों में खास

दरअसल इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस को बताया कि वह ओलंपिक को एंजॉय कर रही है। वहीं पहली तस्वीर में फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल प्रियंका मिरर सेल्फी लेती हुई नजर आ रही है और इस दौरान उनकी फिटनेस और खूबसूरती पर लोगों की निगाहें अटक गई। एक तस्वीर में मालती रोटी बनाती हुई नजर आ रही है तो एक झलक में प्रियंका अपनी बेटी मालती के साथ जोर-जोर से गाना गा रही है और मालती के हाथ में माइक नजर आ रहा है।

यूजर्स लुटा रहे हैं खूब प्यार

इन झलकियों को देख एक यूजर ने लिखा सिंगर बेटी तो दूसरे ने कहा यह भी अपने पापा की तरह सिंगर बनेगी। तो एक नेता मां बेटी की जोड़ी वाकई कमाल की है तो एक ने कहा मालती को बहुत सारा प्यार। दूसरे ने लिखा आप मेरे पसंदीदा हो। तस्वीरों को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग कमेंट में प्रियंका चोपड़ा की तारीफ कर रहे हैं।

चर्चा में बनी रहती हैं Priyanka Chopra

बता दें कि देसी गर्ल हमेशा लोगों के बीच कभी अपनी फिल्मों से तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर हुआ लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। फैंस उन पर प्यार लुटाने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version