Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनमालती के सामने शर्म भूल पति के साथ ये क्या करने लगी...

मालती के सामने शर्म भूल पति के साथ ये क्या करने लगी Priyanka Chopra? Oops मोमेंट का किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Priyanka Chopra: बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी से जलवा गिरा चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वहीं बीते दिन अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर फिलहाल खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद आप देसी गर्ल की बोल्डनेस को देखकर हैरान रह जाएंगे और निश्चित तौर पर यह आपको भी आश्चर्यचकित करने के लिए काफी है। पोस्ट के एक तस्वीर में प्रियंका अपने पति निक जोनस पर प्यार लुटा रही है लेकिन इस चक्कर में वह हदें पार कर गई वह भी मालती मेरी चोपड़ा जोनस के सामने। आइए देखते हैं क्या है इसमें खास।

मालती के सामने Priyanka Chopra ने की ये हरकत

दरअसल इन तस्वीरों के जरिए प्रियंका यह बताती है कि वह मिस वर्ल्ड जीतने के दौरान क्या फील कर रही थी। लेकिन लोगों की निगाहें पोस्ट पर अटक गई। वह अपने पति निक जोनस के कंसर्ट में पहुंची और इस दौरान मालती मेरी चोपड़ा के साथ खूब इंजॉय कर रही थी। एक फोटो ने लोगों की निगाहें अटका दी जहां निक और प्रियंका लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे थे। गोद में मालती अपने आंखों को बंद करके पोज दे रही थी। यह तस्वीर वाकई काफी क्यूट है।

24 साल पहले की Priyanka Chopra की याद

पोस्ट को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में एक मजेदार खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मिस वर्ल्ड जीतने के दौरान उनकी ड्रेस में किस तरह में धोखा दे दिया था और वह उसे परेशान थी। उन्होंने लिखा, “सोमवार की रात इतनी मजेदार नहीं होनी चाहिए। 24 साल पहले इसी एरिना में मुझे मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया था उस समय इसे मिलेनियम डोम कहा जाता था। मैं अपने 18 साल के बचपन को कभी नहीं भूल पाऊंगी, जब मैं उत्साहित, घबराई हुई और प्रतिस्पर्धी थी, मैं जितना हो सके उतना अच्छा दिखने और बनने की कोशिश कर रही थी।”

ड्रेस को लेकर Priyanka Chopra थी असहज

उन्होंने कहा, “30 नवंबर 2000 की एक याद जो मैं कभी नहीं भूल पाऊंगी, वह है हेमंत त्रिवेदी की खूबसूरत ड्रेस के साथ पेंसिल हील्स पर बैलेंस बनाने का अहसास, जो पूरी शाम गिरती रही क्योंकि मेरा बॉडी टेप नहीं टिक पा रहा था और मैं बहुत ज्यादा पसीना बहा रही थी। इसलिए अगर आप तस्वीरें गूगल करेंगे, तो मैं जीत के बाद आभार में नमस्ते करती दिख रही हूं, लेकिन मैं वास्तव में अपनी ड्रेस को ऊपर रखने की पूरी कोशिश कर रही हूं। जाहिर है कि मैं बच गई और अंत में सब ठीक रहा। यहां वापस आकर अपने पति और उनके भाइयों को अपनी बेटी, परिवार और दोस्तों के साथ परफॉर्म करते देखना एक ऐसा अनुभव है जो समय का एक चक्र पूरा कर रहा है। जिंदगी अच्छी है आभार।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories