Monday, October 21, 2024
Homeमनोरंजननिक के साथ रोमांटिक हुई Priyanka Chopra, 'द ब्लफ' की शूटिंग के...

निक के साथ रोमांटिक हुई Priyanka Chopra, ‘द ब्लफ’ की शूटिंग के दौरान पैर की हालत देख सहम जाएंगे आप, देखें फोटोज

Date:

Related stories

Priyanka Chopra: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने पर्सनल लाइफ की झलक लोगों को दिखाती है। ऐसे में उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया से अपने पति और बेटी के साथ इन दिनों की झलकियां शेयर करती हुई नजर आई। जी हां, एक्ट्रेस फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हॉलीवुड फिल्म ‘द ब्लफ’ की शूटिंग कर रही है और ऐसे में लंबे समय बाद वह अपने पति से मिली है क्योंकि वह किसी कांसर्ट में बिजी चल रहे थे। ऐसे में समय मिलते ही आस्ट्रेलिया पहुंच गए। मौके का फायदा उठाते हुए प्रियंका निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आई। इसके साथ ही शूटिंग के दौरान चोटिल हुई प्रियंका ने अपनी झलक भी शेयर की है।

फैमिली टाइम बिताती दिखीं Priyanka Chopra

इन फोटज को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा इन दिनों। जहां पहली तस्वीर में वह निक जोनस के साथ रोमांटिक पोज देती हुई नजर आ रही है। वहीं एक और तस्वीर में मालती और निक साथ में एंजॉय करते हुए दिख रहे हैं। एक और तस्वीर शूटिंग के दौरान उनके पैरों में चोट के निशान को फ्लॉन्ट करती हुई प्रियंका दिखीं है तो अन्य तस्वीरों में वह अपने फैंस के साथ एंजॉय कर रही हैं।

चोट लगी हुई प्रियंका को देख लोग परेशान

उन्होंने चोटिल पैरों की झलक भी फैंस को दिखाई है। वही एक झलक में यह दिखाया जा रहा है कि उनके पैरों की मालिश लहसुन से की जा रही है जो चोट और दर्द से निजात दिलाने के लिए कारगर उपाय है। उनके पैर का हाल देख लोग काफी परेशान है और इस बारे में प्रियंका से सवाल भी करते हुए नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को 8 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

फिल्मों से जादू चल रही प्रियंका चोपड़ा

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ‘सिटाडेल’ में अपना जादू चला चुकी हैं। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में ‘द ब्लफ’ के अलावा भी कई प्रोजेक्ट्स लाइनअप है। फैंस उन्हें ‘जी ले जरा’ फिल्म में भी देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली जर्नी बेस्ट फिल्म है। इसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नजर आ सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories