Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनPriyanka Chopra पर The Bluff की दीवानगी! विदेश में बारिश एंजॉय करती...

Priyanka Chopra पर The Bluff की दीवानगी! विदेश में बारिश एंजॉय करती नजर आई देसी गर्ल

Date:

Related stories

Priyanka Chopra: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘द ब्लफ’ की शूटिंग खत्म हुई और रैप अप पार्टी की तमाम झलकियां सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही। इस सब के बीच एक बार फिर से फिल्म का खुमार देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पर देखा जा रहा है। उन्होंने इसकी एक और झलक सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाई है और इसमें आप देख सकते हैं कि एक खास लोकेशन पर वह टीम के साथ एंजॉय कर रही है। आइए देखते हैं यह वीडियो।

Priyanka Chopra कर रही टीम के साथ मस्ती

इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका चोपड़ा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए फैंस को इस बात की जानकारी दी है। ‘द ब्लफ’ की शूटिंग की यह झलक Gold Coast Queensland से है जहां प्रियंका अपनी टीम से लोगों को रूबरू करवा रही है। इस दौरान वह बताती है कि यह बरसात का दिन है लेकिन हम नहीं रुके हैं। यह वीडियो इस बात को बयां करने के लिए काफी है कि प्रियंका काम को लेकर किस तरह फोकस है और उन्हें मौसम से कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस वीडियो में वह रैन रैन कविता भी बोलती हुई नजर आ रही है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा की झलक नहीं दिखाई देती है।

जबरदस्त एक्शन से मचाने आ रही धमाल

प्रियंका चोपड़ा ‘द ब्लफ’ की शूटिंग से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उन्हें काफी खतरनाक अंदाज में देखा गया। ऐसे में इतना तो तय है कि वह फिल्म में कमाल दिखाने वाली है जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं और बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का अलग अंदाज देखने को मिलेगा और वह एक्शन कर लोगों को हैरान करने के लिए आने वाली हैं। यह प्रियंका के हॉलीवुड फैंस ही नहीं बॉलीवुड फैंस के लिए भी किसी ट्रीट से कम नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories