Sunday, October 20, 2024
Homeमनोरंजनविदेश में रहकर भी बेटी मालती की देसी परवरिश कर रही हैं...

विदेश में रहकर भी बेटी मालती की देसी परवरिश कर रही हैं Priyanka Chopra, तस्वीर जीत लेगी आपका दिल

Date:

Related stories

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने करियर और शादी के चलते सालों पहले ही विदेश में शिफ्ट हो गई हैं लेकिन, वहां जाने के बाद भी वह इंडियन रिचुअल और कल्चर को ही फॉलो करती हैं। यहीं अब उन्होंने एक रीसेंट तस्वीर शेयर कर यह भी खुलासा कर दिया है कि वो विदेश में जरुर रहती हैं लेकिन, अपनी बेटी मालती की परवरिश बिलकुल देसी अंदाज में कर रही हैं। चलिए एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देखते हैं।

बेटी मालती की देसी परवरिश कर रही हैं Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के साथ-साथ बेटी मालती की तस्वीरें और वीडियोज भी पोस्ट करती रहती हैं। यहीं इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया और अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की। एक्ट्रेस की इस फोटो में साफ दिख रहा है कि प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी को महंगे या विदेशी खिलोनों से नहीं बल्कि देसी खिलोनों जैसे, चकला बैलन, प्लेट और कटोरी से खिलाती हैं। प्रियंका की इन तस्वीरों से यह साफ होता है कि वह विदेश में जरूर रह रही हैं लेकिन अपनी बेटी की परवरिश देसी अंदाज में ही कर रही हैं।

बेटी संग क्वालिटी टाइम बिताती हैं प्रियंका

इसी के साथ आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की ही नहीं हॉलीवुड की भी जानी -मानी एक्ट्रेस बन गई हैं और काफी ज्यादा बीजी रहती हैं। लेकिन, वह चाहे कितनी भी ज्यादा बीजी क्यों न हो अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताना और उसके साथ खेलना कभी नहीं भूलती।

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

अगर बात की जाए प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की तो आपको बता दें, बीते कई सालों से एक्ट्रेस इंडियन मूवीज के मुकाबले हॉलीवुड मूवीज में काफी ज्यादा नजर आईं हैं। लेकिन अगर आप भी एक्ट्रेस के दीवानों में से एक हैं तो, आपको यह जानकार काफी खुशी होगी कि जल्द प्रियंका को कल्पना चावला की बायोपिक मूवी में देखा जा सकता है। और यही नहीं वह आगे भी कई हिंदी फिल्मों में नजर आ सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories