Home मनोरंजन Priyanka Chopra की पोनीटेल बनाने के लिए मशक्कत करते नजर आए Nick...

Priyanka Chopra की पोनीटेल बनाने के लिए मशक्कत करते नजर आए Nick Jonas, वीडियो देख लोग हुए लट्टू

0
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने प्यार इजहार करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। यह बात सच है कि दोनों एक दूसरे के लिए रोमांटिक पोस्ट शेयर करते हैं और फैंस चर्चा में बने रहते हैं। प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसकी फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जी हां, इस वीडियो को लोग प्यार दे रहे हैं और इसके जरिए प्रियंका के पति ट्रेंड में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को अपडेट करती रहती हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

निक का अंदाज देख फैंस फिदा

इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ नजर आ रही हैं। जहां प्रियंका बैठकर निक से पोनीटेल बनवा रही है और इसके लिए वह काफी मशक्कत कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “पोनीटेल सच में काफी मुश्किल है।” इस दौरान निक बालों को बनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं और प्रियंका क्वालिटी टाइम को खूब इंजॉय कर रही हैं। प्रियंका और निक के बीच की यह बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है और वह तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

वीडियो को देख तारीफ कर रहे फैंस

प्रियंका के इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “काश हम सब को एक निक जोनस मिल जाए। एक और यूजर ने कहा, “वाह क्या केयर करने वाला पति है।” एक और यूजर ने कहा, “वाकई यह काफी स्वीट है। एक और यूजर का कहना है, “भारतीय नारी अपने पति से यह सब काम करवा ही लेती है जय भारतीय नारी।” एक और यूजर ने कहा, “आप दोनों सच में बहुत क्यूट हो।”

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में प्रियंका दिखा रही दमखम

गौरतलब है कि बॉलीवुड में नजर आने वाली प्रियंका अब हॉलीवुड की भी एक चेहरा बन चुकी है और वह बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में अपना दमखम दिखा रही है। लंबे समय तक वेट करने के बाद प्रियंका और निक एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे और फिलहाल मालती मैरी चोपड़ा जोनस के प्राउड पैरंट्स है। प्रियंका निजी के साथ-साथ प्रोफेशनली जिंदगी को भी खूब इंजॉय कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version