Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनभाई की सगाई के बाद फ्लोरल प्रिंट सूट में 'पाणी' के इवेंट...

भाई की सगाई के बाद फ्लोरल प्रिंट सूट में ‘पाणी’ के इवेंट में पहुंची Priyanka Chopra, किया कुछ ऐसा कि दिल हार बैठेंगे आप

Date:

Related stories

Priyanka Chopra: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। यह सच है कि उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जो उन्हें दिलों जान से चाहती है। एक्ट्रेस उन्हें इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। इस सब के बीच वह हाल ही में भारत पहुंची थी जहां वह अपने भाई की सगाई में शिरकत करने के साथ-साथ अपनी मराठी फिल्म ‘पाणी’ के एक स्पेशल इवेंट में भी नजर आई। इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह कुछ ऐसा करती हुई नजर आई जिसने लोगों के दिलों को जीत लिया है। आइए जानते हैं आखिर क्यों यह हसीना है चर्चा में।

क्या है इस वीडियो में खास

वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका चोपड़ा इवेंट में अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान प्रियंका अपनी मां के बालों को संभालती हुई दिखीं हैं। प्रियंका के फैंस इसे देखने के बाद हैरान रह गए और उन पर क्या लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस वीडियो को लोग देखने के बाद देसी गर्ल पर फिदा होने के लिए मजबूर हैं। प्रियंका अपनी मां से किस कदर प्यार करती है इसमें कोई दो राय नहीं है। वहीं अपनी फिल्म को प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ प्रोड्यूस कर रही है।

Priyanka Chopra का देसी लुक

प्रियंका चोपड़ा इस दौरान ब्लू स्लीवलेस फ्लोरल सूट और चूड़ीदार पजामे के साथ दुपट्टे में नजर आई। ओपन हेयरस्टाइल और मिनिमम मेकअप से वह अपने इस लुक को कंप्लीट टच दे रही थी। उनका यह देसी लुक फिलहाल लोगों के दिलों को जीतने के लिए काफी है।

भाई की सगाई में प्रियंका ने की शिरकत

प्रियंका चोपड़ा मराठी फिल्म ‘पाणी’ के स्पेशल इवेंट के लिए मुंबई पहुंची थी। इसके अलावा उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की सगाई और हस्ताक्षर समारोह भी हुआ जिसमें प्रियंका चोपड़ा का दिलकश अंदाज नजर आया। सोशल मीडिया पर फिलहाल तमाम तस्वीरें खूब सुर्खियों में है जिसमें प्रियंका अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बन गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories