Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनPriyanka Chopra की बहन का निर्देशक ने खुलेआम लिया चुम्मा, हरकत देख...

Priyanka Chopra की बहन का निर्देशक ने खुलेआम लिया चुम्मा, हरकत देख शॉक्ड रह गई Manara Chopra

Date:

Related stories

Priyanka Chopra sister Manara Chopra: प्रियंका चोपड़ा वह नाम है जो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक अलग पहचान बन चुकी है। एक्ट्रेस लाइमलाइट में रहना बखूबी जानती है। वजह चाहे प्रोफेशनल हो या फिर पर्सनल प्रियंका एक बार फिर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और वजह है उनकी कजिन सिस्टर मनारा चोपड़ा। दरअसल मनारा चोपड़ा के साथ साउथ के एक निर्देशक ने कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं वीडियो को देख कुछ लोग इस पर आपत्ति भी जता रहे हैं।मनारा चोपड़ा इस वीडियो में काफी अनकंफरटेबल नजर आ रही है जिसके बाद फैंस भड़क गए हैं।

वीडियो में असहज नजर आई मनारा

दरअसल यह वीडियो तिरगाबदारा सामी प्रेस मीट के दौरान की है जहां पैपराजी और स्टार्स नज़र आ रहे हैं। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि मनारा चोपड़ा डायरेक्टर रवि कुमार चौधरी के साथ पोज़ दे रही हैं। वहीं बाद में रवि कुमार एक्ट्रेस को किस करते हुए नजर आते हैं। गालों पर किस करने के बाद निर्देशक काफी खुश दिखाई दिए लेकिन मनारा को शायद यह बात पसंद नहीं आई क्योंकि उनके चेहरे पर असहजता साफ झलक रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसे अनप्रोफेशनल बता रहे हैं तो कुछ लोग निर्देशक को लताड़ लगा रहे हैं।

वीडियो देख भड़के यूजर्स

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें मनारा चोपड़ा पिंक सीक्वेन साड़ी में नजर आ रही है। वहीं उन्होंने प्लनजिंग नेकलाइन ब्लाउज से इस लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस इस दौरान काफी खूबसूरत नजर आ रही है लेकिन निर्देशक की यह हरकत सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म ‘जीत’ में नजर आ चुकी है लेकिन वह खास कमाल नहीं दिखा सके। इसके बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री का रुख कर लिया और साउथ में कई फिल्में दे चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories