Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनबेटी मालती के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही The Bluff एक्ट्रेस Priyanka...

बेटी मालती के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही The Bluff एक्ट्रेस Priyanka Chopra ने कहीं ये बात, गायब दिखे निक जोनस

Date:

Related stories

Priyanka Chopra: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। यह सच है कि फैंस के बीच उनकी एक अलग पापुलैरिटी है और यही वजह है कि न सिर्फ अपने काम की वजह से बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी वह हर समय अपडेट देती हैं। इस सब के बीच प्रियंका ने अपनी बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनस के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हुई नजर आई हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर फिलहाल खूब वायरल हो रही है जिसमें मां बेटी की जोड़ी सुर्खियों में आ गई है। उनके चेहरे पर क्यूटनेस देखने लायक है।

Priyanka Chopra और क्यूट मालती की फोटो

प्रियंका चोपड़ा इस तस्वीर में नाइट सूट को व्हाइट आउटफिट के साथ फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही है। नो मेकअप में उनकी खूबसूरती तारीफ के काबिल है। वहीं मालती व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं और अपनी मां की गोद में आराम फरमा रही हैं। इस दौरान वह नजरे झुका कर खेल में लगी है और प्रियंका के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है। फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, “संडे लाइक थिस।”

फैमिली टाइम को एंजॉय करती है Priyanka Chopra

इस तस्वीर को देखते ही सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई और प्रियंका के साथ उनकी बेटी की क्यूटनेस पर लोग फिदा हो गए हैं। कहने में दो राय नहीं है कि प्रियंका अपने काम के साथ-साथ फैमिली को भी बैलेंस करना खूब जानती है और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने में कभी पीछे नहीं रहती है। कभी अपने पति के साथ तो कभी अपनी बेटी के साथ वह फोटो शेयर कर फैंस को तोहफ़ा देती है।

चर्चा में बनी रहती है Priyanka Chopra

ऐसे में सोशल मीडिया पर प्रियंका लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। अभी हाल ही में अपने  निक जोनस (Nick Jonas) के जन्मदिन के मौके पर चर्चा में आई थी जहां वह रोमांटिक फोटो शेयर कर फैंस का दिल जीत गई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द ‘द ब्ल्फ’ में नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories