Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनPriyanka Chopra Vs Katrina Kaif: बीच लुक में दोनों दिखती है 'लाजवाब'?...

Priyanka Chopra Vs Katrina Kaif: बीच लुक में दोनों दिखती है ‘लाजवाब’? वेकेशन के लिए किसे करेंगी कॉपी

Date:

Related stories

Chhath Puja 2024: क्या घर में प्रसूता के होने पर मनाया जाएगा महापर्व छठ? जानें शास्त्रीय मत

Chhath Puja 2024: कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष के षष्ठी तिथि को मनाए जाने वाले महापर्व छठ का हिंदू धर्म में विशेष महत्व है। छठ महापर्व (Chhath Puja) को प्रमुख तौर पर यूपी, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और नेपाल के तराई इलाको में धूम-धाम से मनाया जाता है।

Kalpana Murmu Soren के सहारे ‘चंपई फैक्टर’ से पार पाने की कोशिश में JMM? जानें Hemant Soren की खास रणनीति

Jharkhand Assembly Election 2024: महाराष्ट्र के साथ ही झारखंड में भी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। राज्य में 13 और 20 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा और नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

Priyanka Chopra Vs Katrina Kaif: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह सच है कि दोनों इंडस्ट्री में एक ऐसे मुकाम पर है जिसे दशकों तक फैंस याद रखेंगे लेकिन जब फैशन स्टेटमेंट की बात आती है तो वह लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। ऐसे में यह भी सच है कि बीच लुक के लिए दोनों के पास गजब का फैशन सेंस है और वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट से हमेशा सुर्खियों में रही है। अगर आप भी बीच वेकेशन पर प्लानिंग कर रही है कुछ स्टाइलिश पहनने के लिए तो आप दोनों से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। ऐसे में देखिए 5 फाइव लुक जिससे आप हो सकती हैं इंस्पायर।

को-ऑर्ड सेट को करें फ्लॉन्ट

जहां कैटरीना टॉप को शॉर्ट के साथ पेयर कर रही है और उनका यह फ्लोरल लुक देखने लायक है तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा कलरफुल कट आउट को-ऑर्ड सेट को स्टाइल करती हुई नजर आ रही है। इस लोक में उन्हें देखने के बाद कोई भी दिल हारने को मजबूर हो जाए।

मोनोकिनी को करें Priyanka Chopra Vs Katrina Kaif की तरह स्टाइल

जहां प्रियंका चोपड़ा ऑफ शोल्डर येलो मोनोकिनी को व्हाइट कैप के साथ फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ कैटरीना कैफ ब्लैक मोनोकेनी को ब्लैक राउंड कैप के साथ पेयर करती नजर आई। दोनों के लुक को देख फैंस दिल हारने पर मजबूर हो गए।

बिकिनी लुक को करें Priyanka Chopra Vs Katrina Kaif की तरह स्टाइल

जहां कैटरीना कैफ के बिकिनी लुक की बात करें तो काफी सुर्खियों में रहा था। जहां वह ब्लू बिकनी टॉप को कलरफुल बॉटम और व्हाइट ट्रांसपेरेंट शर्ट के साथ पेयर करती नजर आई तो दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा रेड ऑफ शोल्डर बिकिनी को व्हाइट श्रग के साथ स्टाइल कर रही हैं।

बिकिनी विद शॉर्ट्स को करें ट्राई

आप प्रियंका चोपड़ा की तरह ब्रालेट को डेनिम शॉर्ट और राउंड हैट के साथ स्टाइल कर सकती हैं तो दूसरी तरफ कैटरीना को व्हाइट ब्रालेट को शॉर्ट और मैचिंग जैकेट के साथ ट्राई करती दिखीं। दोनों का अंदाज जबरदस्त है।

स्टाइलिश स्विमवियर में देखें

जहां कैटरीना कैफ लोगों के बीच सुर्खियों में आ गई जब वह ब्लू ब्रालेट को फ्लोरल शॉट्स के साथ पेयर करती दिखी तो दूसरी तरफ ऑफ शोल्डर बिकिनी को जैकेट के साथ प्रियंका चोपड़ा ट्राई कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories