Home मनोरंजन Priyanka Chopra की मां ने किया बड़ा खुलासा! सलमान खान, शाहरुख़ खान...

Priyanka Chopra की मां ने किया बड़ा खुलासा! सलमान खान, शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार के लिए कही ये बात

Priyanka Chopra की मां ने कई बड़े खुलासे किये है, जिसमें उन्होंने सलमान खान, शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार के लिए कुछ ऐसा कहा जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे।

0
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने शानदार काम का डंका बजाने आली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन चर्चाओं से घिरी रहती हैं। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है और एक्ट्रेस खबरों की दुनियां में छा गई हैं। इस बार प्रियंका का चर्चाओं में आना उनका कोई प्रोफेशनल या पर्सनल मुद्दा नहीं बल्कि, इस बार तो एक्ट्रेस अपनी मां के शोकिंग स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में आई हैं। दरअसल एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा ने अपने रीसेंट इंटरव्यू में बॉलीवुड स्टार्स को लेकर कई बड़े खुलासे किए और सलमान खान, शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार के लिए भी कुछ कहा है। चलिए जानते हैं आखिर उन्होंने ऐसा क्या कहा है।

सलमान खान को सराहती दिखीं Priyanka Chopra की मां

हाल में प्रियंका चोपड़ा की मां का एक इंटरव्यू सामने आया है। जिसमें वह filmygyan से बातचीत के दौरान बॉलीवुड के भाई जान उर्फ सलमान खान को सराहती दिखीं। बता दें, इंटरव्यू के दौरान जब प्रियंका की मां से #सलमान खान के बारे में पूछा तो वह मुस्कुराने लगी और उन्होंने कहा “मुझे लगता है सलमान खान एक जेंटलमैन है”।

शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार को बताया बिजनेसमैन

इसी इंटरव्यू में जब प्रियंका की मां से #अक्षय और शाहरुख़ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दोनों को एक बहुत अच्छा बिजनेसमैन बताया और कहा “मुझे लगता है वो बिजनेसमैन है’।

इन सितारों को भी दिया टैग

इसी तरह मधु चोपड़ा ने कई अन्य बॉलीवुड सितारों को अलग-अलग टैग दिए। बता दें, एक्ट्रेस की मां ने रणवीर सिंह को फन लविंग, आलिया को सुबिंग पर्सनालिटी वाला, रणबीर कपूर को कहा “मैं उससे बहुत प्यार करती हूं”। इसी के साथ उन्होंने आगे बढ़ते हुए खुदको अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा फैन बताया और उनकी तारीफें करती दिखीं।

बेटी को भी सपोर्ट करती दिखीं मधु चोपड़ा

इसी बीच जब मधु चोपड़ा से उनकी बेटी के बारे में सवाल किये गए तो, वह उनके जवाबों में अपनी बेटी प्रियंका चोपड़ा को सराहती, उनके हिम्मत की दाद देती और उन्हें सपोर्ट नजर आईं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि, प्रियंका ने अपनी लाइफ से सभी नेगेटिव लोगों को हटा दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version