Home मनोरंजन टॉप भोजपुरी एक्ट्रेस Priyanshu Singh ने को-स्टार पर लगाया रेप का आरोप,...

टॉप भोजपुरी एक्ट्रेस Priyanshu Singh ने को-स्टार पर लगाया रेप का आरोप, दर्ज कराई FIR

Priyanshu Singh भोजपुरी फिल्मों का एक जाना माना नाम हैं जो इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। वहीं हाल ही में अभिनेत्री ने एक बड़ा खुलासा कर सबको चौंका दिया है। उन्होंने अपने सह-कलाकार और भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता Puneet Singh पर रेप के गंभीर आरोप लगाए हैं।

0
Instagram

Priyanshu Singh: भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री प्रियांशु सिंह इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं। इसकी वजह अभिनेत्री द्वारा अपने सह-कलाकार पर लगाए गए गंभीर आरोप हैं। इन आरोपों में अभिनेत्री ने कहा है कि उनके सह-कलाकार पुनीत सिंह ने पहले उन्हें अपने प्यार में फंसाया और फिर कई सालों तक उनका रेप किया। वहीं प्रियांशु ने पुनीत के खिलाफ एक एफ़आइआर भी दर्ज कराई है। 

Priyanshu Singh ने सह-कलाकार पर लगाए गंभीर आरोप

ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक़ भोजपुरी अभिनेत्री Priyanshu Singh ने अपने सह कलाकार पुनीत सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इन आरोपों में अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि पुनीत और वह काफ़ी समय से रिश्ते में थे। रिपोर्ट्स के अनुसार पुनीत ने शराब पीकर अभिनेत्री का रेप किया था। जब अभिनेत्री ने उनके ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो पुनीत ने उनसे माफ़ी मांगी और उनसे शादी करने का वादा किया। आपको बता दें कि अभिनेत्री Priyanshu Singh भोजपुरी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। 

आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ उनकी और पुनीत की मुलाक़ात साल 2021 में हुई थी जिस दौरान दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी। ख़बरों की मानें तो पुनीत पिछले 2 सालों से खाना खाने के लिए अक्सर अभिनेत्री के घर ज़ाया करते थे। मगर एक दिन वह शराब पीकर अभिनेत्री के घर में घुसा और उनका शारीरिक शोषण किया। इन्हें रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि पुनीत ने एक बार नहीं बल्कि कई बार अभिनेत्री का रेप किया है जिसके ख़िलाफ़ प्रियांशु ने अब आवाज़ उठाई है। उन्होंने पुनीत के ख़िलाफ़ IPC की धारा 376 और 377 के तहत मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद पुनीत को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version