Home मनोरंजन R. Madhavan को मिली FTII में मिली ये बड़ी ज़िम्मेदारी, केंद्रीय मंत्री...

R. Madhavan को मिली FTII में मिली ये बड़ी ज़िम्मेदारी, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर दी बधाई

R. Madhavan की फ़िल्म रॉकेट्रीः द नांबी इफ़ेक्ट को राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाज़ा गया था। वहीं अब यह खबर आ रही हैं कि अभिनेता को भारतीय फ़िल्म और टेलीविज़न संस्थान (FTII) और इसकी गवर्निंग काउंसिल का अध्यक्ष बनाया गया है। इसको लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उन्हें ट्वीट करके बधाई दी है।

0
Instagram

R. Madhavan: अभिनेता आर. माधवन तमिल और हिन्दी फ़िल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। अभिनेता को फ़िल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में से एक भी माना जाता है जिनकी इज़्ज़त फैंस के साथ-साथ पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री करती है। उन्होंने फ़िल्मों में अपने हटके किरदारों के लिए फैंस के बीच बहुत पॉपुलैरिटी हासिल की है। वहीं अब अभिनेता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों के अनुसार, भारतीय फ़िल्म और टेलीविज़न संस्थान (FTII) और इसकी गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष पद के लिए आर. माधवन के नाम का ऐलान किया गया है।

भारतीय फ़िल्म और टेलीविज़न संस्थान के अध्यक्ष बने R. Madhavan 

R. Madhavan के भारतीय फ़िल्म और टेलीविज़न संस्थान (FTII) और इसकी गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष बनने की धोषणा खुद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने की है। केंद्रीय मंत्री ने अभिनेता को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया “भारतीय फ़िल्म और टेलीविज़न संस्थान (FTII) और गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष के रूप में नामांकित होने की ख़ुशी में आर. माधवन जी को बहुत-बहुत बधाई। मुझे पूरा यक़ीन है कि आपका इतने सालों का अनुभव और मज़बूत नैतिकता इस संस्थान को समृद्ध बनाएगी, इसमें। सकारात्मक बदलाव लाएगी और इसे उच्च स्तर पर ले जाएगी। आपको मेरी तरफ़ से ढेर सारी शुभकामनाएं”।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के ट्वीट पर R. Madhavan ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनका धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा “आपके सम्मान और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद अनुराग ठाकुर जी। मैं सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा”। 

रॉकेट्रीः द नांबी इफ़ेक्ट के बाद इन फ़िल्मों में नज़र आएंगे माधवन 

आपको बता दें कि हाल ही में R. Madhavan की फ़िल्म रॉकेट्रीः द नांबी इफ़ेक्ट ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। साल 2022 में रिलीज़ हुई यह फ़िल्म इसरो के पूर्व वैज्ञानिक एस नांबियार नारायण के जीवन पर आधारित है। फ़िल्म को 69वें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ फ़ीचर फ़िल्म का अवॉर्ड मिला है। वहीं R. Madhavan अब निर्देशक शशिकांत की क्रिकेट पर बनने वाली टेस्ट में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म कब रिलीज़ होगी इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version