Home मनोरंजन R Nait’s New Punjabi Song: सामने आया सिंगर का punjab shadeya सॉन्ग,...

R Nait’s New Punjabi Song: सामने आया सिंगर का punjab shadeya सॉन्ग, दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं फैंस

R Nait's New Punjabi Song: मशहूर पंजाबी सिंगर आर नेत का नया म्युजिक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को सभी लोगों और सिंगर के चाहने वालों की ओर से ढ़ेर सारा प्यार देखने को मिल रहा है। जिसके चलते गाना तेजी से वायरल भी हो रहा है।

0
R Nait
R Nait

R Nait’s New Punjabi Song: मशहूर पंजाबी सिंगर नेतराम (R Nait) म्युजिक इंडस्ट्री का तेजी से उभरता हुआ सितारा हैं, उनका हर गाना फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। हाल ही में R Nait का नया पंजाबी गाना punjab shadeya सामने आया है, जो कि अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। गाने के रिलीज होने के बाद से ही लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही जमकर इस पर अपने रिएक्शंस भी शेयर कर रहें हैं। देखिए-

सिंगर का नया गाना हुआ रिलीज

आपको बता दें कि हाल ही में पंजाबी सिंगर आर नेत उर्फ नेतराम का नया गाना सामने आया है, जोकि अब तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इसे सिंगर ने खुद अपने यू ट्यूब चैनल से पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने पंजाब की खूबसूरती को सॉन्ग के जरिये सभी के सामने रखा है। इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। इस पर अब तक 2.3 लाख से ज्यादा व्युज आ चुके हैं जोकि तेजी के साथ बढ़ रहे हैँ।

लोगों को आ रहा है पसंद

गाने के सामने आने के बाद से इस पर फैंस की और से अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर फैंस दिल खोलकर गाने की लिरिक्स की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर अपने फेवरेट सिंगर की सराहना करते हुए नजर आ रहे हैं। एक ने कमेंट कर लिखा “आप लिरिक्स के मास्टर हो”, एक अन्य ने सिंगर को ‘रॉकस्टार’ बता दिया। फैंस तेजी से कमेंट कर अपनी राय शेयर कर रहे हैं।

R Nait ने बनाई है अपने गानों से पहचान

पंजाबी सिंगर आर नेत ने अपनी बेहतरीन लिरिक्स और गानों के दम पर खुद की पहचान बनाई है, आज वो अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। उनके गाने सामने आते ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। इससे पहले भी उनके नेवीगेशन, होमलेस जैसे सॉन्ग्स ने खूब धमाल मचाया है, इनको फैंस का खूब प्यार देखने को मिला था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version