Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनखास अंदाज से Raashi Khanna ने लूट ली लाइमलाइट, यूं ही नहीं...

खास अंदाज से Raashi Khanna ने लूट ली लाइमलाइट, यूं ही नहीं इस सिम्पलिसिटी का हर कोई है दीवाना

Date:

Related stories

Punjab By-Election के लिए AAP की झोंकी ताकत! CM Mann के विजय मंत्र को लेकर चुनावी मैदान में उतरे कार्यकर्ता

Punjab By-Election: पंजाब की 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बिगुल बच चुका है। चुनाव आयोग (Election Commission) की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक राज्य की डेरा बाबा नानक, चब्बेवाल (आरक्षित), गिद्दड़बाहा और बरनाला सीट पर 13 नवंबर को मतदान होगा।

India-China Relations: BRICS Summit में PM Modi और Xi Jinping के बीच द्विपक्षीय वार्ता, क्या Pakistan के लिए है खतरे की घंटी?

India-China Relations: रूस के कजान (Kazav) शहर में आयोजित BRICS Summit 2024 में आज का दिन भारत के लिए बेहद खास रहा है। दरअसल आज भारतीय पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग (Xi Jinping) के बीच द्विपक्षीय वार्ता हुई है।

Raashi Khanna: शाहिद कपूर की वेब सीरीज ‘फर्जी’ ने राशि खन्ना को खास पहचान दिलाई है। यह बात सच है कि इस वेब सीरीज में काम करने के बाद आज उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। ग्लैमरस तस्वीर हो या फिर उनका स्टाइल लोगों के बीच आज उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वह स्टाइल से लोगों को इंप्रेस करने में कभी भी पीछे नहीं रहती है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को घायल कर रही हैं। लुक की बात करें तो वह प्रिंटेड ड्रेस में काफी अलग नजर आ रही है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories