Friday, October 18, 2024
HomeमनोरंजनRaat Baaki Hai Web Series On ULLU: शादीशुदा जाह्नवी पर चढ़ा अजनबी...

Raat Baaki Hai Web Series On ULLU: शादीशुदा जाह्नवी पर चढ़ा अजनबी संग रोमांस का भूत! किस हद को करेगी पार? देखें ट्रेलर और रिलीज डेट

Date:

Related stories

Raat Baaki Hai Web Series On ULLU: उल्लू पर कोई ना कोई वेब सीरीज हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है और ऐसे में लोग इसे देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। ‘रात बाकी है‘ के दूसरे पार्ट का ट्रेलर जारी किया गया है जिसे देखने के बाद आप एक बार फिर इस वेब सीरीज के लिए एक्साइटेड हो जाएंगे। इस वेब सीरीज की कहानी आगे वह मोड़ लेती है जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा। सेकंड पार्ट में कहानी से पूरी तरह से पर्दा हो जाएगा लेकिन इसके बाद क्या होने वाला है यह देखना दिलचस्प है। आइए जानते हैं आखिर ट्रेलर में क्या दिखाया गया है और कब रिलीज हो रही है यह सीरीज।

क्या होने वाला है कहानी में आगे

पार्ट 2 के ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि अंजान शख्स के साथ रोमांस करने के बाद जाह्नवी अपने पति के साथ खुश नहीं है। ऐसे में एक बार फिर वह उससे मिलती है लेकिन इस बार पड़ोसी उसे देख लेता है। फिर इस मौके का फायदा उठाते हुए वह पड़ोसी जाह्नवी को अपनी जाल में फंसा लेता है लेकिन जब जाह्नवी को यह पता चलता है कि वह जिस अनजान शख्स को समझ कर रोमांस कर रही थी वह तो उसके साथ था ही नहीं। इसके बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है। अब क्या होगा आगे यह देखना होने वाला है दिलचस्प।

ट्रेलर के साथ जानिए कब हो रही सीरीज रिलीज

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा, “प्यार का नशा है जो हर जगह चढ़ा है। दिल पर ऐतबार नहीं अब किसी का यह इश्क का पहला पहला मजा है। जहां तक इस वेब सीरीज की रिलीज की बात करें तो यह 23 अगस्त को जारी होने के लिए तैयार है। उल्लू पर आप सेकंड पार्ट को एंजॉय कर सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको इंतजार करने की जरूरत है। कहने में दो राय नहीं है कि एक बार फिर तन्वी पाटिल जाह्नवी के अंदाज में लोगों को एंटरटेन करने आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories