Home मनोरंजन Raat Baaki Hai Web Series On ULLU: रोमांस सीखने के लिए जुनूनी...

Raat Baaki Hai Web Series On ULLU: रोमांस सीखने के लिए जुनूनी महिला ने शादी के पहले मनाई सुहागरात, जिंदगी की बनी मुसीबत

Raat Baaki Hai Web Series On ULLU: उल्लू पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज की कहानी काफी अलग है और आप इसे अकेले में एंजॉय कर सकते हैं। इसका ट्रेलर जारी करते हुए रिलीज तारीख की भी घोषणा कर दी गई है।

0
Raat Baaki Hai Web Series On ULLU
Raat Baaki Hai Web Series On ULLU

Raat Baaki Hai Web Series On ULLU: उल्लू की एक और वेब सीरीज बहुत जल्द धमाका मचाने के लिए तैयार है जिसका ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही ट्रेंड में है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘रात बाकी है’ वेब सीरीज की जिसका ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस की एक्साइटमेंट एक बार फिर बढ़ गई है। कहने में दो राय नहीं है कि इस बार की कहानी भी हर बार से काफी हटके है और फिर रोमांस की आड़ में एक महिला हद पार करती हुई नजर आएंगी। एक गलती के बाद उसकी जिंदगी किस तरह बदल जाती है।।आइए देखते हैं आखिर क्या है इस सीरीज में खास और कब होगी यह रिलीज।

क्या है वेब सीरीज की कहानी

वेब सीरीज के ट्रेलर से कहानी की बात करें तो यह एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है। परिवार की मौजूदगी में शादी के लिए एक लड़के को पसंद करती है लेकिन सब बदल जाता है जब लड़के की कुछ रोमांटिक मांग होती है जिसे वह पूरा नहीं कर पाती है। ऐसे में इन दोनों के बीच तकरार बढ़ने लगती है और फिर वह लड़की दोस्त से मदद मांगती है। एक अंजान व्यक्ति के साथ रोमांस सीख रही होती है लेकिन उसकी जिंदगी तब बदल जाती है जब उसे अनजान व्यक्ति के साथ एक करीबी शख्स ने देख लिया। अब ऐसे में क्या होगी उसकी जिंदगी में यह देखना दिलचस्प होने वाला है। लेकिन कहानी में एक बार फिर हर हद पार होती हुई नजर आएगी। फिलहाल ट्रेलर देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

ट्रेलर के साथ मजेदार कैपश्न और रिलीज डेट

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा, “नया है वक्त नया है जमाना, अब किसी और को है यह समझना, हकीकत इश्क की कुछ और है और जो लिख गया है वह है एक नया अफसाना।” जहां तक रिलीज डेट की बात करें तो यह वेब सीरीज 16 अगस्त को दस्तक देने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version