Home मनोरंजन विदेश में बेबी बंप फ्लॉन्ट कर Radhika Apte ने की प्रेग्नेंसी की...

विदेश में बेबी बंप फ्लॉन्ट कर Radhika Apte ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा! फैंस ही नहीं तमन्ना भाटिया के बॉयफ्रेंड ने भी दी बधाई

राधिका आप्टे की प्रेगनेंसी की खबर फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड में है। आइए जानते हैं कैसे चर्चा में आ गई है यह हसीना और क्यों फैंस दे रहे हैं उन्हें खूब बधाई।

0
Radhika Apte
Radhika Apte

Radhika Apte: नेटफ्लिक्स (Netflix) की ‘लस्ट स्टोरी’ (Lust Stories) से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली राधिका आप्टे (Radhika Apte) की एक्टिंग को लोग किस कदर पसंद करते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ हो या फिर ‘हंटर’ एक्ट्रेस में फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं रहने दी है लेकिन इस तक के बीच लोगों को तोहफा मिला है। हाल ही में बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में राधिका आप्टे को स्पॉट किया गया और इस दौरान उनका बेबी बंप देखने के बाद फैंस खुशी से उछल पड़े। अचानक राधिका की प्रेग्नेंसी (Radhika Apte Pregnancy) को देख फैंस देखते रह गए और वह जिस अंदाज में इसे फ्लॉन्ट कर रही है वह सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

Radhika Apte ने नहीं की प्रेग्नेंसी की कोई बात

जहां तक Radhika की बात करें तो वह सिर्फ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है। हालांकि इस दौरान उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की कोई अनाउंसमेंट नहीं की ना ही इसका जिक्र किया है। उन्होंने तस्वीरों के साथ सिर्फ सिस्टर मिडनाइट यूके प्रीमियर लिखा है लेकिन फैंस और सेलेब्स उन्हें जमकर बधाई देने लगे और कमेंट सेक्शन में बधाईयों की बाढ़ आ गई।

Radhika Apte का बेबी बंप

इस दौरान Radhika Apte के लुक की बात करें तो वह ब्लैक ऑफ शोल्डर मिडी ड्रेस को स्टाइल करती हुई नजर आई। एक्ट्रेस ने हेयर बन से इस लुक को कंप्लीट किया। सिर्फ इयररिंग्स और रेड लिपस्टिक में राधिका आप्टे की खूबसूरती देखने लायक है और उन्होंने हाई हील से इस लुक में जबरदस्त तड़का लगाती दिखीं।

फैंस दे रहे हैं Radhika Apte को खूब बधाई

Radhika Apte के इन फोटोज को देखने के बाद सोशल मीडिया फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ओएमजी यह प्रेग्नेंट है कितनी एक्साइटिंग बात है। तो एक ने लिखा कंग्रॅजुलेशन राधिका। तमन्ना भाटिया के बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने कहा आप्टे और वह स्माइली पोस्ट करते हुए नजर आए। टिस्का चोपड़ा ने भी प्यार लुटाया और जोया अख्तर ने भी। मृणाल ठाकुर ने लिखा कंग्रॅजुलेशंस राधिका।

Radhika Apte की शादी 12 साल पहले

जहां तक Radhika की बात करें तो वह ब्रिटिश वॉयलिनिस्ट और कंपोजर Benedict Taylor से 2012 में शादी रचाई है। कपल एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version