Home मनोरंजन अनंत संग सात फेरे लेने वाली Radhika Merchant का टूट चुका है...

अनंत संग सात फेरे लेने वाली Radhika Merchant का टूट चुका है दिल! एक्स बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक फोटोज वायरल

Radhika Merchant: राधिका मर्चेंट अनंत अंबानी से पहले इस शख्स को कर रही थी डेट, रेडिट यूज़र ने किया दावा तो सोशल मीडिया पर मची खलबली, आइए जानते हैं।

0

Radhika Merchant: लंबे इंतजार के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज आखिरकार एक होने के लिए तैयार हैं क्योंकि अंबानी और मर्चेंट परिवार भी एक दूसरे के बेहद करीब है। लेकिन क्या आपको पता है कि राधिका अनंत अंबानी को डेट करने से पहले किसी और से प्यार करती थी जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। जी हां, आज अनंत की दुल्हनिया बनने वाली राधिका की एक्स बॉयफ्रेंड के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह चर्चा में है। आइए देखते हैं क्यों अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहुरानी सुर्खियों में।

राधिका- रोहन की वायरल तस्वीरें

दरअसल इस सब की शुरुआत राधिका और अनंत की प्री वेडिंग सेरेमनी के दौरान हुई थी जब एक रेडिट यूज़र ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए कहा था कि यह कोई और नहीं बल्कि रोहन मल्होत्रा है जिसे एक समय पर राधिका डेट कर रही थी। हालांकि राधिका और रोहन साथ नहीं है लेकिन अभी भी वे एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और करीबी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। इतना ही नहीं इस यूज़र ने यह भी दावा किया कि राधिका और रोहन एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करते हैं।

स्टार्स फेस को जानते हैं रोहन

अगर राधिका के एक्स बॉयफ्रेंड रोहन मल्होत्रा की बात करें तो वह बॉलीवुड के कई और चेहरे को भी जानते हैं। जैसे रोहन के इंस्टा अकाउंट के बारे में यह भी दावा किया जाता है कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और स्टार्स के पसंदीदा औरी को भी फॉलो करते हैं। फिलहाल राधिका मर्चेंट की रोहन के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर खूब शेयर की जा रही है और लोग इसे लेकर काफी दावे भी कर रहे हैं।

राधिका और अनंत की नजदीकियां

2013 के दौरान दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों एक दूसरे से अलग क्यों हुए इस बात को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है लेकिन 2018 में जब अनंत और राधिका की ट्विनिंग करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी तब उनकी डेटिंग की अफवाहें उड़ी थी। वहीं राधिका ने खुद इस बात का खुलासा किया कि 2020 में कोरोना के दौरान वे और अनंत एक दूसरे के बेहद करीब आए थे। इसके अलावा राधिका को अनंत अंबानी के साथ कई दफा अंबानी परिवार के कई सेरेमनी में एक साथ देखा गया।।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version