Home मनोरंजन Priyanka Chopra ने राघव परिणीति पर पोस्ट शेयर कर लुटाया प्यार, क्या...

Priyanka Chopra ने राघव परिणीति पर पोस्ट शेयर कर लुटाया प्यार, क्या शादी में नहीं शामिल होंगी पिगी चोप्स

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का राघव परिणीति की शादी में आने को लेकर बड़ा सस्पेंस बना हुआ है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्यारी बहना के लिए खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है जोकि अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

0
Raghav Parineeti Wedding:

Raghav Parineeti Wedding: बॉलिवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आप नेता राघव चढ्ढा के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही है, इसके लिए तैयारियां इन दिनों जोरदार तरीके से से चल रही हैं. बता दें कि दोनों उदयपुर में एकदूजे के संग धूमधमाम से शादी रचाने जा रहे हैं, जिसके चलते अब वहां मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. इस बीच सबसे बड़ा सस्पेंस देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के शादी में आने को लेकर बना हुआ है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्यारी बहना के लिए खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है जोकि अब तेजी से वायरल भी हो रहा है.

देसी गर्ल ने पोस्ट किया शेयर

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने परिणीति के लिए इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होने परिणीति की फोटो लगाते हुए लिखा ‘मुझे यह उम्मीद है कि तुम अपनी जिंदगी के इस बड़े दिन पर काफी खुश और एक्साइटेड होंगी, तुम्हें ढेर सारा प्यार.’ बता दें कि इस पोस्ट में देसी गर्ल नें परिणीति की हाथ में गिलास लिए मस्ती करते हुए फोटो शेयर की है जिसमें उन्होने राघव चढ्ढा को भी टैग किया है. शेयर करने के बाद से यह पोस्ट खूब ट्रेंड कर रही है.

क्या शादी में आएंगी प्रियंका चोपड़ा?

यहां बता दें कि वायरल हो रही इस पोस्ट को देखकर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद अब पिगी चोप्स इस शादी में शामिल नहीं हो सकेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पति निक जोनस और मालती मेरी भी राघव परिणीति की शादी में धमाल मचाने के लिए नहीं आ सकेंगे. इसके बाद से इस खबर को लेकर अटकलों का सिलसिला शुरू हो चुका है.

यूजर्स कर रहे हैं रिएक्ट

शादी की खुशी और तमाम तैयारियों के बीच यूजर्स दिल से चाहते थे कि प्रियंका अपनी बहन की शादी में शामिल होती मगर अब यह पोस्ट कुछ और ही इशारा कर रही है. खबरों की मानें तो प्रियंका की मां मधु चोपड़ा शादी में शामिल होंगी जिसके लिए वो पहले से ही उदयपुर पहुंच चुकी हैं.

Exit mobile version