Home मनोरंजन Rahul Dholakia: आखिर क्यों पा‍क क्र‍िकेटर्स के वेलकम पर इस फिल्म मेकर...

Rahul Dholakia: आखिर क्यों पा‍क क्र‍िकेटर्स के वेलकम पर इस फिल्म मेकर ने उठाए सवाल, एक्टर्स और सिंगर को लेकर की ये मांग

Rahul Dholakia: पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की भारत में एंट्री होने पर बॉलीवुड के एक निर्देशक को यह बात पसंद नहीं आई है और उन्होंने एक पोस्ट के जरिए इस पर सवाल उठाया है। वह सरकार से मांग करते हुए नजर आए। क्या पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की भारत में एंट्री पर निर्देशक खफा है और उन्हें बुलाने पर सवाल उठा रहे हैं यह तो वही जाने लेकिन उनका यह पोस्ट फिलहाल काफी चर्चा में है।

0

Rahul Dholakia: आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी क्रिकेटर्स बुधवार को भारत पहुंच चुके हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच पाकिस्तानी टीम का हवाई अड्डे पर स्वागत किया गया।2016 की टी20 विश्व कप के बाद 7 साल हो गए हैं जब पाकिस्तानी टीम की भारत में एंट्री हुई है। पाक टीम के भारत आने पर बॉलीवुड के एक फिल्म मेकर के दिमाग में कुछ सवाल उठ गए और उन्होंने सरकार से अपनी इच्छा जताई है। निर्देशक क्या करने की कोशिश कर रहे हैं यह तो वही जाने लेकिन उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। जी हां, हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान की फिल्म रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया की जो चर्चा में हैं।

राहुल ने कहीं ये बात

दरअसल राहुल ढोलकिया ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ भारतीय फिल्मों में काम करने की इच्छा जताते हुए एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, “अब जब पाकिस्तानी क्रिकेटर अधिकारिक तौर पर यहां आ गए हैं तो क्या हम पाकिस्तानी अभिनेताओं को अपनी फिल्मों में अभिनय करने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। या संगीतकारों को प्रदर्शन करने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।” इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

राहुल ढोलकिया की फिल्म में नजर आई थी ये पाक एक्ट्रेस

गौरतलब है कि उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में काम करने के लिए बैन कर दिया गया था। दोनों देशों के बीच तनातनी लगातार जारी थी और ऐसे में अब क्या एक बार फिर संबंध सामान्य हो रहे हैं। ऐसे में निर्देशक ने यह सवाल सरकार से करते हुए अपनी बात कही है। जहां तक राहुल ढोलकिया की बात करें तो उनकी फिल्म रईस में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान नजर आई थी और उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि बाद में पाकिस्तानी आर्टिस्ट को बैन कर दिया गया है और ऐसे में निर्देशक का इस तरह सवाल उठाना फिलहाल चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version