Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनपत्रलेखा से पहले किसी और गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले थे राजकुमार...

पत्रलेखा से पहले किसी और गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले थे राजकुमार राव! बताया पत्नी और ‘स्त्री 2’ एक्टर के बीच क्या है अंतर

Date:

Related stories

VVKWWV के Sajna Ve Sajna में Shehnaaz Gill का डांस और किलर अंदाज, राजकुमार संग बिग बॉस 13 फेम को देख तृप्ति को भूले...

Shehnaaz Gill: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म  ‘विक्की...

Rajkummar Rao: राजकुमार राव फिलहाल अपनी फिल्म ‘स्त्री 2‘ को लेकर काफी चर्चा में हैं। ‘स्त्री’ की सिक्वल फिल्म में श्रद्धा कपूर भी नजर आई है और इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और फिलहाल यह फिल्म चर्चा में है। बॉक्स ऑफिस पर यह ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म ने लोगों के दिलों को जीत लिया है। इस सबके बीच Raj Shamani के साथ पॉडकास्ट में राजकुमार राव अपनी निजी जिंदगी और प्यार को लेकर बात करती हुई नजर आई। इस दौरान उन्होंने बताया कि आखिर उनकी पत्नी पत्रलेखा और उनके बीच क्या है अंतर।

अलग-अलग कल्चर से हैं Rajkummar Rao और पत्रलेखा

इस पॉडकास्ट में जब राजकुमार राव से यह पूछा जाता है कि आखिर उनकी पत्नी और उनके बीच क्या अंतर है तो उसे पर वह जवाब देते हैं कि अंतर तो कुछ भी नहीं है लेकिन हां हम दोनों के चॉइस अलग हैं। क्योंकि दोनों अलग-अलग कल्चर से हैं जहां राजकुमार राव हरियाणा से है तो दूसरी तरफ उनकी पत्नी बंगाली है। ऐसे में खाने के स्वाद से लेकर म्यूजिक टेस्ट में भी दोनों काफी अलग हैं।

खाने के टेस्ट में है अंतर

इस दौरान राजकुमार राव बताते हैं कि वह दिल्ली का खाना खाना पसंद करते हैं तो उनकी पत्नी बंगाली खाना। एक्टर प्योर वेजीटेरियन है तो उनकी पत्नी नॉन वेजिटेरियन लेकिन उन्हें कोई दिक्कत नहीं होता है क्योंकि वे साथ में बैठकर खाना खाते हैं। जहां पत्नी नॉन वेजीटेरियन फूड्स को एंजॉय करती है तो दूसरी तरफ वह रोटी दाल खाते हैं।

म्यूजिक टेस्ट में काफी अलग हैं दोनों

इसके अलावा ‘स्त्री 2’ एक्टर यह भी बताते हैं कि वह बॉलीवुड गानों को सुनना पसंद करते हैं लेकिन उनकी पत्नी बैंड लवर हैं और अपनी पत्नी की वजह से वह बैंड को जानने लगे।

पत्रलेखा के साथ शादी को लेकर कैसा था पेरेंट्स का रिएक्शन

जब राजकुमार राव से यह पूछा जाता है कि दो अलग कल्चर से होने के बावजूद क्या आप दोनों के घर वालों को कोई एतराज नहीं हुआ शादी में। इस पर राजकुमार जवाब देते हैं कि नहीं मेरे पेरेंट्स को पत्रलेखा काफी पसंद आई थी। इस दौरान वह बताते हैं कि पत्रलेखा से पहले भी वह एक गर्लफ्रेंड से अपने पेरेंट्स को मिलवा चुके थे लेकिन जब वह पत्रलेखा से मिले तो उन्होंने बताया कि यह परफेक्ट और उसके बाद दोनों की शादी हो गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories