Sunday, October 27, 2024
Homeदेश & राज्य'जेल में बंद आदमी पता नहीं कब टपकवा दे…', Lawrence Bishnoi की...

‘जेल में बंद आदमी पता नहीं कब टपकवा दे…’, Lawrence Bishnoi की धमकी पर Rakesh Tikait की सलमान खान को बेबाक नसीहत, यहां जानें

Date:

Related stories

Lawrence Bishnoi इंटरव्यू मामले में मान सरकार की बड़ी कार्रवाई, DSP समेत आधा दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी निलंबित

Lawrence Bishnoi: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बेहद करीबी रहे बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई को लेकर खूब सुर्खियां बनी थीं। लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का नाम आज फिर सुर्खियों है।

Salman Khan के करीबी रहे Baba Siddique के हत्याकांड मामले में Punjab Police को बड़ी सफलता, वांछित आरोपी को किया गिरफ्तार

Punjab News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के बेहद करीबी रहे दिवंगत NCP (AP) नेता बाबा सिद्दीकी के हत्याकांड में पंजाब पुलिस (Punjab Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

Rakesh Tikait: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की तरफ से बॉलीवुड के भाईजान  सलमान खान (Salman Khan) को लगातार धमकी दी जा रही है। इस धमकी के बाद उनके फैंस काफी परेशान हैं। वहीं मुंबई पुलिस की तरफ से सलमान की सिक्योरिटी का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। बीते दिन भजन सम्राट Anup Jalota ने सलमान खान को नसीहत दी थी। वहीं अब राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) इस मामले में मुखर हुए। किसान नेता ने सलमान खान को नसीहत देते हुए कुछ ऐसा कहा है जो अब चर्चा में है। उन्होंने कहा कि बदमाश आदमी से बचकर रहना चाहिए और सलमान खान को माफी मांग लेनी चाहिए।

Rakesh Tikait बोले- Salman Khan को Lawrence Bishnoi से सावधान रहने की जरूरत

रिपोर्ट के मुताबिक राकेश टिकैत ने कहा कि यह मामला समाज से जुड़ा हुआ है। ऐसे में सलमान खान को माफी मांग लेनी चाहिए। जेल में बंद आदमी का भरोसा नहीं है वह कब टपकवा दे। कुछ नहीं कहा जा सकता। बदमाश आदमी है वह। ऐसे में सलमान खान को विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है और उन्हें माफी मांग लेनी चाहिए।

Rakesh Tikait के मुताबिक Salman Khan मांग ले माफी

किसान नेता ने कहा कि सलमान खान किसी भी बिश्नोई मंदिर में जाकर सार्वजनिक रूप से माफी मांग ले जिससे दोनों समाज के बीच सम्मान बरकरार रहे। ऐसे लोगों पर भरोसा नहीं किया जा सकता क्योंकि वह खतरनाक है और माफी मांगने के बाद शायद वह ऐसा करने के बारे में ना सोचे।

लगातार दी जा रही Salman Khan को Lawrence Bishnoi से धमकी

बता दें कि काले हिरण मामले में बिश्नोई गैंग सलमान खान को अपना दुश्मन मानती है और लॉरेंस बिश्नोई इस वजह से भाईजान को कई बार धमकियां दे चुका है। इतना ही नहीं जेल में बंद गैंगस्टर ने सलमान खान के घर गैलेक्सी पर फायरिंग भी करवाई थी। वहीं हाल ही में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान की सुरक्षा पर सवाल उठाए जा रहे हैं। भारी सिक्योरिटी के बीच सलमान खान अपने काम पर लौट चुके हैं लेकिन फिर भी बिश्नोई गैंग की तरफ से लगातार धमकियां और बयान दिए जा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories