Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनRakul Preet Singh के इन 5 बीच लुक को स्टाइल कर आप...

Rakul Preet Singh के इन 5 बीच लुक को स्टाइल कर आप दिखेंगी ‘कयामत’, वेकेशन के लिए है बेस्ट फैशन चॉइस

Date:

Related stories

Rakul Preet Singh: जब फैशन ट्रेंड की बात आती है तो रकुल प्रीत सिंह का नाम भी लोगों की जुबान पर होता है। यह सच है कि रकुल किसी भी स्टाइल को फ्लॉन्ट करने मे ऑन टॉप रहती है और जब बीच लुक की बात आती है तो वह अपने आप को फैशन दिवा साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के स्टाइल को आप ट्राई कर सकती हैं जो हर किसी के लिए बेस्ट है। आप सबसे खूबसूरत नजर आ सकती हैं और देखने वाले आपकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे।

हॉल्टर नेकलाइन मोनोकिनी स्टाइल में करें फ्लॉन्ट

Rakul Preet Singh की तरह मोनोकिनी को अगर आप फ्लॉन्ट करते हैं तो बीच वेकेशन पर सबसे हटके नजर आएंगी। देखने वाले आपकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे। इस तरह का अंदाज जुदा है।

बिकिनी विद मैचिंग श्रग

रकुल प्रीत सिंह की तरह आप प्रिंटेड बिकिनी को हाई वेस्ट बॉटम के साथ स्टाइल कर सकती हैं। नो मेकअप और बन हेयर स्टाइल के साथ अगर आप इसे मैचिंग श्रग के साथ वेकेशन पर स्टाइल करेंगी तो देखने वाले सब आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

कट आउट बॉडीकॉन

रकुल प्रीत सिंह की तरह हॉल्टर नेकलाइन में कट आउट बॉडीकॉन को फ्लॉन्ट कर सकती हैं जो परफेक्ट बीच लुक के लिए बेस्ट है। इसे आप ट्राई करें क्योंकि यह आपको हटकर दिखाने के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

रेड बिकिनी विद श्रग

आप रकुल प्रीत सिंह की तरह रेड बिकनी को मैचिंग श्रग के साथ ट्राई कर सकती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि वेकेशन के लिए रेड कलर में आप स्टाइलिश नजर आएंगी और सब आपके फैन हो जाएंगे।

येलो बिकिनी को करें इस तरह स्टाइल

येलो स्टाइलिश बिकिनी को गॉगल्स के साथ अगर ट्राई करेंगी तो यह आपको बेस्ट लुक देने के लिए काफी है। देखने वाले आपकी तारीफ के बिना नहीं रह सकेंगे। आप इसे राउंड हेट के साथ स्टाइल कर सकती हैं जो बीच वेकेशन को ट्रेंडी बनाने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories