Home मनोरंजन Ramcharan की बेटी के लिए मुकेश अम्बानी ने भेजा करोड़ों का झूला,...

Ramcharan की बेटी के लिए मुकेश अम्बानी ने भेजा करोड़ों का झूला, खासियत जानकर नहीं होगा यकीन

Ram-charan-baby
Ram-charan-baby

Ramcharan: भारत के सबसे बड़े अरबपति मुकेश अम्बानी को भला कौन नहीं जानता है। हाल ही में वह दुनिया के तीसरे सबसे धनी अरबपति की सूची में शामिल हुए थे। हमेशा अपने कामों की वजह से सुर्खियां बटोरने वाले मुकेश अम्बानी इस बार अपने ख़ास उपहार को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। आइये जानते हैं ऐसा कौन सा उपहार दिया है कि, लोगों की टिप्पणियां ही नहीं रुक रही हैं।

दिया सोने का पालना

दरअसल, रामचरण के परिवार में एक बेटी ने जन्म लिया है। इसी ख़ास मौके पर अम्बानी परिवार ने अपनी तरफ से तरफ से रामचरण की बेटी के लिए सोने का पालना भिजवाया गया है। यह गिफ्ट मुख्य रूप से मुकेश अम्बानी और नीता अम्बानी की तरफ से दिया गया है। रामचरण की पत्नी उपासना ने इस पालने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है और फैंस  इस तस्वीर को देखकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, रामचरण की पत्नी उपासना ने 20 जून को एक लड़की को जन्म दिया है, जिसका नाम आदया रखा गया है। साउथ एक्टर के घर 11 साल बाद बच्चा बेटी के रुप में पैदा हुआ है। जिसका जश्न इन दिनों वह जमकर मना रही हैं।

ये भी पढ़ें:क्या Lust Stories 2 में हर हद को पार कर गई Mrunal Thakur, यहां जानिए क्या है वायरल वीडियो की पूरी सच्चाई

गाने को मिला था ऑस्कर

रामचरण और जूनियर एनटीआर के गाने  ‘नाचो नाचो’ ने ऑस्कर अवार्ड जीता था। । इस गाने ने विदेश में भी खूब धमाल मचाया था। ऐसी पहली दफा हुआ है कि किसी भारतीय प्रोडक्शन में बनी किसी सांग को ऑस्कर मिला है। इससे पहले ए आर रहमान ने जय हो के लिए ऑस्कर जीता था पर वह विदेशी प्रोडक्शन के अंडर बना हुआ सांग था। रामचरण तेलगु सिनेमा के हाईएस्ट पेड अभिनेताओं में से एक है।

ये भी पढ़ें:Amarnath Yatra 2023: अमरनाथ यात्रा के लिए तैयार शिवभक्त, 1 जुलाई को रवाना होगा श्रद्धालुओं का पहला जत्था, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

दे चुके हैं कई हिट फ़िल्में

रामचरण अपने शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते है। उन्होंने साउथ इंडस्ट्री को कई हिट फ़िल्में दी है ,जिनमे से मगधीरा ,नायक ,ध्रुव और आर आर आर जैसी फ़िल्में  शामिल है। इन सभी में से आर आर आर उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल हैं। आपको बता दें कि आर आर आर को  क्रिटिक चॉइस अवार्ड भी मिल चुका है। इसके अलावे आर.आर.आर को कई अवार्ड से नवाज़ा गया है जिसमे हॉलीवुड क्रिटिक  एसोसिएशन  अवार्ड्स और अटलांटा  फिल्म  क्रिटिक  सर्किल अवार्ड शामिल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version