Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनRanbir Kapoor ने Alia Bhatt को लेकर किया मजेदार खुलासा, बोले- 'सब...

Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt को लेकर किया मजेदार खुलासा, बोले- ‘सब तहस-नहस करती है’

Date:

Related stories

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से अपनी बेटी राहा को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। इसी के साथ हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” भी रिलीज हो चुकी है जिसके कारण वह चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं।

बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही फिल्म

“तू झूठी मैं मक्कार” फिल्में में रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आ रही है। इस फिल्म को 7 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया था और ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही है। रणबीर कपूर अपनी नई फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” के प्रमोशन के लिए जबरदस्त मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं।

आलिया भट्ट के बाथरूम सीक्रेट रिवील

इसी कड़ी में उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट को लेकर मजेदार खुलासा किया है। एक वरिष्ठ न्यूज़ एजेंसी के साथ बातचीत करते हुए रणबीर कपूर ने आलिया के बाथरूम सीक्रेट उनके फैंस के साथ रिवील किए हैं।

आलिया की इस चीजें को करते है टॉलरेट

रणबीर कपूर ने बताया कि, उन्हें आलिया की कौन-कौन सी चीजें टॉलरेट करनी पड़ती है। ऐसे में सबसे पहले रणबीर ने कहा कि, जो मैं बर्दाश्त करता हूं। वह कभी-कभी नहीं, कभी-कभी उसकी बाथरूम की आदत कहीं तौलिया फेंकती है और उसका मेकअप रिमूवर कहीं। मुझे ओसीडी है, इसलिए जब भी वह बाथरूम से बाहर आती है, तो मुझे पूरी मैस दिखाई देता है। इसलिए मैं उसके बारे में यही बर्दाश्त करता हूं।”

Also Read: Viral Video: अब इस गाने पर Kili Paul ने मचाया धमाल, ट्रांजिशन वीडियो में दिखाया अपना डैशिंग लुक

राहा के बारें में की बातचीत

रणबीर कपूर आगे कहते हैं कि उसकी बाथरूम की आदते खराब है लेकिन इसके अलावा वह बहुत सॉर्टेड है। इसी के साथ उन्होंने अपनी बेटी राहा के बारे में बातचीत की। रणबीर कपूर से जब यह पूछा गया कि, उन्होंने डायपर बदल ना सीखा ?इस बारे में उन्होंने कहा कि, मैंने नर्स को ऐसा करते हुए देखा है यह इतना कठिन नहीं है लेकिन इसमें कुछ साइंस शामिल है उन्होंने बताया कि वह आने कश्मीर जाने से पहले आखिरी बार अपना डायपर बदला था।

Also Read: Ayurveda Mahakumbh के मंच पर पहली बार दिखा ऐसा नजारा, दुनिया को बताया आयुर्वेद का असली महत्व

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories