Home मनोरंजन खुद को Alia का परफेक्ट हसबैंड क्यों नहीं मानते हैं Ranbir Kapoor,...

खुद को Alia का परफेक्ट हसबैंड क्यों नहीं मानते हैं Ranbir Kapoor, पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर एक्टर ने किया खुलासा

0

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के मोस्ट डिमांडिंग कपल्स की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लिस्ट में शुमार हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं और हमेशा चर्चा में होते हैं। इस सब के बीच आज यानी 14 अप्रैल को कपल अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। शादी की पहली सालगिरह कपल के लिए काफी खास है। दोनों बेटी राहा कपूर के प्राउड पैरेंट्स हैं और हाल ही में आलिया को लेकर रणबीर कपूर ने बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा कि वह बेहतरीन पति नहीं हैं लेकिन उनकी कोशिश जारी है।

रणबीर कपूर ने खुद को लेकर कहीं थी ये बात

हाल ही में जब रणबीर से आलिया संग शादी और खुद को पति के रूप में कैसे देखते हैं जैसे सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वह एक बेहतरीन पिता, बेहतरीन भाई, बेहतरीन बेटा और बेहतरीन पति नहीं हैं। रणबीर ने कहा कि ”लेकिन मुझे लगता है कि मैं बन सकता हूं और मुझमें काबिलियत है।” उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश हर दिन जारी है और मुझे लगता है कि मैं सही कर रहा हूं लेकिन जीवन ऐसा है कि सब परफेक्ट नहीं होता है।

ये भी पढ़ें: इन Top 5 Web Series में पानी की तरह बहाया गया करोड़ों का बजट, खर्चा सुनकर उड़ जाएंगे होश

पहले डेटिंग की वजह से सुर्खियों में थे रणबीर और आलिया

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रहमास्त्र’ में साथ नजर आए थे। रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी और ये एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। कहा जाता है कि दोनों करीब 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी का फैसला किया। डेटिंग की खबरों को दोनों ने कभी पब्लिकली स्वीकार नहीं किया लेकिन यह सच है कि रणबीर और आलिया फैंस को खूब इंप्रेस करते हैं। दोनों कई दफा शादी के बाद साथ में स्पॉट हुए हैं। कपल की फैंस के बीच काफी क्रेज है और यही वजह है कि दोनों सोशल मीडिया पर राज करते हैं।

Exit mobile version