Home मनोरंजन आखिर क्यों सर्जरी नहीं करवा रहे Ranbir Kapoor, बचपन से ही इस...

आखिर क्यों सर्जरी नहीं करवा रहे Ranbir Kapoor, बचपन से ही इस बीमारी से जूझ रहे हैं एक्टर

0
ranbir kapoor

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रणबीर कपूर अपने चॉकलेटी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। यह बात सच है कि फिल्मों में अदाकारी दिखाने वाले रणबीर अपने लुक से भी लोगों को खूब इंप्रेस करते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि एक्टर एक बीमारी से पीड़ित हैं। जी हां, हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि आलिया भट्ट के पति एक बीमारी से बचपन से ही जूझ रहे हैं लेकिन वह इलाज नहीं करवाना चाहते हैं। इस बीमारी की वजह से उन्हें तेज खाना खाने और बोलने की आदत है। फैंस के लिए यह खबर वाकई चौंकाने वाली है लेकिन हाल ही में उनके एक दोस्त ने इस बारे में खुलासा किया है।

इस बीमारी से जूझ रहे हैं रणबीर

रणबीर के एक दोस्त ने निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि “रणबीर कपूर बचपन से ही नेजल सेप्टम नाम की बीमारी से पीड़ित हैं लेकिन वह इसका इलाज भी नहीं करवाना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें उनके माता पिता यानी नीतू कपूर और ऋषि कपूर भी कई दफा गुजारिश कर चुके हैं लेकिन रणबीर बचपन से ही जिद्दी होने की वजह से इसकी सर्जरी नहीं करवाना चाहते हैं।” दोस्त ने इस बात का भी खुलासा किया कि यह एक छोटी सर्जरी है जिसके बाद वह पूरी तरह ठीक हो जाएंगे लेकिन रणबीर की जिद की वजह से हुआ नहीं करवा रहे हैं।

रणबीर कपूर को है अपनी नाक इसी तरह पसंद

मिली जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर को एक फिल्म के लिए नाक की सर्जरी करवाने के लिए कहा गया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें फिल्म में कास्ट के लिए सीधी नाक चाहिए लेकिन रणबीर कपूर नहीं माने। उन्होंने कहा कि मैं सर्जरी करवाई हुई नाक से बेहतर टेढी नाक के साथ रहना पसंद करूंगी। डॉक्टर्स ने उन्हें कई दफा इस बीमारी से छुटकारा पाने के लिए सेप्टोप्लास्टी सर्जरी करवाने के लिए कहा है। रणबीर इस बात से परहेज करते हैं हालांकि एक्टर ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि वह सर्जरी से नहीं डरते हैं बल्कि उन्हें अपनी नाक इसी तरह पसंद है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version