Tuesday, October 22, 2024
Homeमनोरंजनएथनिक ब्लैक ड्रेस में Ranbir Kapoor ने रैंप पर धमाल मचाया, Alia...

एथनिक ब्लैक ड्रेस में Ranbir Kapoor ने रैंप पर धमाल मचाया, Alia का रिएक्शन देख सब हुए हैरान

Date:

Related stories

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के पावर कपल माने जाते है। आलिया और रणबीर दोनों की ही फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। हर कोई इस जोड़ी को रील के साथ रियल लाइफ में देखना पसंद करते है। ऐसे में आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर कपूर रैंप वॉक करते हुए नजर आ रहे है। दरअसल एक्टर ने हालही में इंडिया काउचर वीक 2023 में कुणाल रावल के ‘धूप चाओ’ कलेक्शन की शोभा बढ़ाते हुए स्टाइल से रैंप वॉक किया।

ब्लैक ड्रेस में रणबीर कपूर ने किया रैंप वॉक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रणबीर कपूर के वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लू कलर का ब्लेजर पहना हुआ है। वही नीचे ब्लैक कलर की पैंट पहनी है। इस एथेनिक ब्लैक ड्रेस को पहनकर रणबीर कपूर ने रैंप पर धमाल मचाया। इस ड्रेस को मशहूर डिजाइनर कुणाल रावल ने डिजाइन किया है। इस वीडियो में एक्टर रणबीर कपूर का डैशिंग अवतार देखने को मिल रहा है। दरअसल रणबीर कपूर के रैंप वॉक की वीडियो पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। ऐसे में रणबीर की पत्नी आलिया ने इस वीडियो को अपने स्टोरी पर रिशेयर करते हुए एक अलग सा एक्शन दिया।

आलिया भट्ट का रिएक्शन आया सामने

रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट मौजूदा समय में अपनी नई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर सूचियों का हिस्सा बनी हुई है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ऐसे में आपको बता दें कि, आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए हॉट फेस इमोजी लगाया। हालांकि उन्होंने इस वीडियो पर कुछ टेक्स्ट नहीं लिखा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories