Home मनोरंजन बातों ही बातों में Ranbir Kapoor ऐसी जगह चाय गिरा बैठे… थोड़ी...

बातों ही बातों में Ranbir Kapoor ऐसी जगह चाय गिरा बैठे… थोड़ी देर तक नहीं मिला सके किसी से नज़र, देखें वीडियो

Ranbir Kapoor: का सोशल मीडिया पर आपने ये वीडियो देखा होगा. जो आजकल बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक बुक इवेंट का है जिसके लॉच होने पर रणबीर कपूर पहुंचे थे। वहां उनके साथ जो हुआ अगर किसी के साथ भी होता तो शर्मिंदा होना ही पड़ता।

बात दरअसल रणबीर के उपर चाय गिरने को लेकर है। चाय गिरना नॉर्मल है लेकिन रणबीर कपूर के जिस जगह पर चाय गिरी थी। उस जगह को नॉर्मल नहीं कहा जा सकता है। उनके आस पास लोग भी बैठे थे लेकिन कोई भी उनकी मदद नहीं कर पाया बल्कि खिलखिलाकर हसते रहे।

क्या हुआ था?

रणबीर कपूर काले कपड़ों में अपनी मां नीतू के साथ एक बुक के लॉंच होने पर पहुंचे थे। काले कपड़ों में उनके पिता भी बहुत सुंदर लगते थे। वह भी अपने पिता की तरह ही सुंदर लग रहे थे। उनकी मां पर्पल ड्रेस में थीं। वहां मौजूद लोगों को उनका पुराना जमाना बी याद आने लगा था। रणवीर अपनी मां के साथ जब लोगों से बातचीत में बिजी थी। उसी समय उनके हाथ को झटका लगा और उनकी चाय उनके पेंट पर जा गिरी। वह बिजली की तरह अपनी कुर्सी से खड़े हुए और दर्द से बिलबिलाने लगे। उनकी इस हालत को देख वहां बैठे सभी लोग जोर-जोर से हसने लगे।

ये भी पढ़ें: 6000 से कम कीमत पर लॉन्च हुआ Infinix Smart 7 HD स्मार्टफोन, स्टोरेज और बैटरी को देख खरीदने का करेगा मन

दुआ कर रहे हैं रणवीर के फैंस

यह वीडियो जितनी वायरल हो रही है। लोग भी खुलकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ फैंन्स तो दुआ भी कर रहे हैं कि जो चाय उनके दरमियानी हिस्से पर गिरी है, वो गर्म ना हो।

ये भी पढ़ें-Irrfan Khan Death anniversary: एक ऐसा कलाकार जो किस्मत का सितारा चमकते ही खुद सितारों में जा मिला

Exit mobile version