Home मनोरंजन हेमा कमिटी रिपोर्ट से मलयालम इंडस्ट्री में भूचाल, Ranjith के खिलाफ गैर-जमानती...

हेमा कमिटी रिपोर्ट से मलयालम इंडस्ट्री में भूचाल, Ranjith के खिलाफ गैर-जमानती केस दर्ज तो जयसूर्या सहित इन सितारों पर भी नजर

Ranjith: मलयालम इंडस्ट्री में कई नामी चेहरे पर लग रहे हैं आरोप, यौन शोषण के आरोप के बाद फिल्म मेकर राजनी की बढ़ी मुश्किलें, गैर जमानती केस दर्ज।

0
Ranjith
Ranjith

Ranjith: फेमस हेमा समिति रिपोर्ट के सामने आने के बाद से मलयालम इंडस्ट्री में मानो तूफान मचा है। हर दिन यहां सनसनी खुलासे हो रहे हैं और इस सबके बीच कई पॉपुलर चेहरे फंसे हुए नजर आ रहे हैं। निश्चित तौर पर इस रिपोर्ट ने इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी है और इस सबके बीच फिल्ममेकर रजनी पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है क्योंकि उनके खिलाफ गैर जमानती केस दर्ज किया गया है। न सिर्फ रंजीत बल्कि कई चेहरे भी इस मुसीबत में घिर गए हैं और कई पॉपुलर चेहरों का नाम सामने आ रहा है। आइए डालते हैं एक नजर।

Ranjith पर आरोप

जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद कई अभिनेत्रियां अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर सामने आई है। इस सबके बीच बंगाली एक्ट्रेस श्रीलेखा मित्रा ने फिल्ममेकर रंजीत पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की गई। इसके बाद रिपोर्ट के मुताबिक फिल्ममेकर पर गैर जमानती केस दर्ज किया गया है। एसआईटी मामले में जांच करने वाली है। एक्ट्रेस ने बताया कि 2009 में उनके साथ यौन शोषण हुआ था।।

मीनू मुनीर ने लगाया आरोप

मीनू मुनीर ने बीते दिन मुकेश, मनियानिपिला राजू, जयसूर्या और इदावेला बाबू खिलाफ मुखर हुई थी। उन्होंने बताया था कि साल 2013 में एक फिल्म के सेट पर उनके साथ फिजिकल और मुखर तौर पर गलत व्यवहार किया गया। एक्ट्रेस ने बताया कि एक दिन जब वह टॉयलेट से बाहर आ रही थी तब जयसूर्या ने उन्हें जबरदस्ती हग किया और पीछे से किस करने की कोशिश की।

रेवती संपत का इल्जाम

रेवती संपत ने एक्टर सिद्दीकी पर यौन शोषण का आरोप लगाया था जिसके बाद एसोसिएशन आफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट के महासचिव ने इस्तीफा दे दिया।

जूनियर आर्टिस्ट का बड़ा आरोप

मलयालम एक्टर बाबूराज पर मलयालम सिनेमा के जूनियर आर्टिस्ट ने आरोप लगाया कि उन्हें एक्टर ने 2019 में अपने केरल वाले घर में बुलाया और वहां उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। वहीं अपने ऊपर लगे इस आरोप के बाद एक्टर ने AMMA के महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version