Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनशॉर्ट ड्रेस में Rasha Thadani का ग्लैमरस अवतार! खूबसूरती देख फैंस की...

शॉर्ट ड्रेस में Rasha Thadani का ग्लैमरस अवतार! खूबसूरती देख फैंस की बढ़ी धड़कनें तो ट्रॉलर्स की बढ़ी टेंशन

Date:

Related stories

Rasha Thadani: फिलहाल सोशल मीडिया पर एक स्टार किड का जलवा सबसे ज्यादा बरकरार है। लोग उन्हें देख काफी खुश हो जाते हैं और इस बात में कोई शक नहीं है कि वह लोगों को इंप्रेस करने में पीछे नहीं रह रही हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं रवीना टंडन की लाडली बेटी राशा थडानी की जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। उनकी कई तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती है जिसमें वह अपने अंदाज से लोगों को चौंकाने में पीछे नहीं रहती हैं। वहीं इस बीच एक बार फिर उनकी खूबसूरती देख लोग कायल हो गए हैं। जिस तरह वह अपने स्टाइल और फैशन को मेंटेन करती हुई नजर आ रही है उसे देख लोगों का कहना है कि वह खूबसूरती के मामले में अपनी मां को मात दे रही हैं।

फोटोज में राशा की खूबसूरती पर अटकी निगाहें

दरअसल राशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी अपनी दोस्त के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह शॉर्ट जंप सूट में नजर आ रही है। इस दौरान वह अपने परफेक्ट बॉडी को दिखाती हुई नजर आई वहीं टोंड लेग्स को भी फ्लाउंट कर रही हैं। तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और राशा पर जमकर प्यार लुटा रहे है। फिलहाल इंटरनेट पर उनकी यह तस्वीरें आग लगा रही है। फोटो में आप देख सकते हैं कि राशा काफी खूबसूरत नजर आ रही है और इस दौरान वह अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। पाउट कर रही रासा को देख हेटर्स भी तारीफ करने को मजबूर हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

हर बार फैंस को इंप्रेस करती हैं राशा

यह पहली बार नहीं है जब रवीना टंडन की बेटी अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में आई हो। वह आए दिन लोगों को इंप्रेस करती रहती हैं। फिलहाल वह बॉलीवुड में डेब्यू तो नहीं की है लेकिन उनकी डेब्यू की खबरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। कहा जा रहा है कि वह बहुत जल्द अजय देवगन के भांजे के साथ फिल्म में नजर आएंगी। लोग उनके डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि वह पहले ही अपने इशारे पर फैंस को नचा रही हैं।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories