Home मनोरंजन Rasha Thadani ने संस्कारी लुक में किए गणपति बप्पा के दर्शन, वीडियो...

Rasha Thadani ने संस्कारी लुक में किए गणपति बप्पा के दर्शन, वीडियो देख यूजर्स बोले ‘रवीना की फोटो कॉपी’

एक्टर कार्तिक आर्यन भी इस बार विघ्नहर्ता को अपने घर लेकर आएं हैं, जिनके दर्शन करने के लिए कई स्टार्स पहुंच रहे हैं. बीती रात एक्ट्रेस रवीना टंडंन की बेटी राशा थडानी पूजा में शामिल होने के लिए पहुंची थी, उनकी वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसे देखकर युजर्स भी जमकर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं.

0
Rasha Thadani
Rasha Thadani

Rasha Thadani: गणपति बप्पा के आगमन के साथ हर जगह इन्हीं के रंग देखने को मिल रहे हैं.  बॉलिवुड भी इससे अछुता नहीं है, यहां भी कई सिलेब्स इन दिनों बप्पा को घर लाकर इसकी पूजा में लग गए हैं. वहीं एक्टर कार्तिक आर्यन भी इस बार विघ्नहर्ता को अपने घर लेकर आएं हैं, जिनके दर्शन करने के लिए कई स्टार्स पहुंच रहे हैं. बीती रात एक्ट्रेस रवीना टंडंन की बेटी राशा थडानी पूजा में शामिल होने के लिए पहुंची थी, उनकी वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसे देखकर युजर्स भी जमकर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं.

रवीना टंडन की बेटी ने लूट ली महफिल

दरअसल बीती रात एक्टर कार्तिक आर्यन के यहां गणपति पूजा रखी गई थी इसमें एक्ट्रेस सारा अली खान, डिजाइनर मनीश मल्होत्रा के साथ राशा थडानी भी पहुंची थी. इस बीच राशा ने सभी का ध्यान खींच लिया जिसकी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रही है. कार से निकलते ही राशा ने कैमरे के सामने एक से बढकर एक पोज दिए, इस बीच वो हरे रंग का कुर्ता पहने हुए काफी खूबसूरत लग रही थी. साथ ही इस बीच कैमरे की कुछ झलकियों के बीच एक्ट्रेस रवीना टंडन भी नजर आई.

यूजर्स दे रहे हैं मिक्सड रिएक्शंस

वायरल हो रही वीडियो पर अब यूजर्स अपने रिएक्शंस देते हुए नजर आ रहे है जहां एक ओर कुछ युजर्स राशा थडानी की खूबसूरती की तारीफ करते दिखाई दिए तो वहीं कुछ ने नेपोटिज्म के टॉपिक को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि आप तो रवीना मेम की फोटोकॉपी लग रही हो तो वही एक ट्रोलर ने फनी अंदाज में कमेंट किया कि न जाने काम के लिए बहुत भटकना पड़ता है. वहीं बता दें कि खुद राशा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी एक फोटो भी पोस्ट की है.   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version