Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनBirthday Special: कभी 13 साल बड़े इस शख्स से शादी करना चाहती...

Birthday Special: कभी 13 साल बड़े इस शख्स से शादी करना चाहती थी Rashmika Mandanna, ये Secrets नहीं जानते होंगे आप

Date:

Related stories

Rashmika Mandanna Birthday Special: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में डेब्यू कर चुकी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को दुनिया नेशनल क्रश के नाम से जानती है। एक्ट्रेस ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है और वजह है उनकी खूबसूरती और एक्टिंग। करोड़ों दिलों पर राज करने वाली रश्मिका आज यानी 5 अप्रैल को अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस को आज पूरी दुनिया जानती है लेकिन यहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था। कभी ग्लैमरस और सिंपल अंदाज से तो कभी विजय देवरकोंडा संग अफेयर्स की खबरों की वजह से रश्मिका काफी चर्चा में होती हैं। जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं रश्मिका से जुड़ी खास बातें।

गूगल ने दिया नेशनल क्रश का खिताब

पुष्पा में श्रीवली का किरदार निभाकर रश्मिका फैंस के दिमाग में इस कदर छाई कि लोग इन्हें जमकर सर्च करने लगे। यही वजह है कि गूगल ने उन्हें नेशनल ड्रेस का खिताब दे दिया। इस फिल्म के बाद रश्मिका लगातार लाइमलाइट में है। आए दिन स्टाइलिश फोटो और सिंपल अंदाज से फैंस के दिलों में छा जाने वाली रश्मिका को आज दुनिया जानती है लेकिन क्या आपको पता है कि इस सफर की शुरुआत कैसे हुई।

ये भी पढ़ें: Upcoming Web Series-Movies: इस हफ्ते मिलेगा मनोरंजन का महाडोज, ये फिल्में-सीरीज मचाएंगी धमाका

इस तरह हुई करियर की शुरुआत

मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस एक्टिंग में ही नहीं बल्कि पढ़ाई में भी काफी इंटेलिजेंट थी। रश्मिका के पास तीन विषयों में बेचलर डिग्री है। रश्मिका 2014 में क्लीन एंड क्लियर फ्रेश फेस का अवार्ड जीतकर सफलता की सीढ़ी पर एक कदम रखी और बाद में उन्हें ‘किरिक पार्टी’ का ऑफर मिला। इस फिल्म के बाद रश्मिका कभी पीछे मुड़कर नहीं देखी और यही वजह है कि आज वह साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी एक पॉपुलर एक्ट्रेस है।

टूट चुकी है सगाई

लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी रश्मिका किसी समय में अपने से 13 साल बड़े रक्षित शेट्टी के साथ शादी करना चाहती थी। दोनों ‘किरिक पार्टी’ के सेट पर ही मिले थे। कहा जाता है कि दोनों की सगाई भी हो चुकी थी लेकिन किसी कारण से आपसी समझौते से दोनों ने सगाई को तोड़कर अपने रास्ते अलग कर लिए। रिपोर्ट की माने तो रश्मिका और रक्षित काम की वजह से अलग हुए तो कुछ का कहना है दोनों के अलग हीन की वजह परिवार था। अब रश्मिका का नाम आए दिन विजय देवरकोंडा के साथ जुड़ता है। हालांकि अब तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

रश्मिका इस शक्स के है बेहद करीब

रिपोर्ट्स की माने तो रश्मिका अपनी बहन के काफी करीब है और बिजी होने के बाद भी उनके लिए टाइम निकालती हैं और खूब मस्ती करती है। अगर शौक की बात करें तो रश्मिका को घूमना काफी पसंद है और वह पूरी दुनिया को देखना चाहती हैं। उन्हें ट्रैवल इंजॉय करना और दूर -दूर तक जाना काफी पसंद है।एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी वैकेशन की तस्वीरें शेयर करती हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories