Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनRashmika Mandanna पर चढ़ा गर्मी का खुमार, ब्रालेट टॉप में समंदर किनारे...

Rashmika Mandanna पर चढ़ा गर्मी का खुमार, ब्रालेट टॉप में समंदर किनारे देती दिखीं किलर पोज, दिल थामकर देखें वीडियो

Date:

Related stories

Rashmika Mandanna: बहुत जल्दी पुष्पा फिल्म में धमाका मचाने वाली रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। यह बात सच है कि उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है तभी उन्हें नेशनल क्रश का नाम भी दे चुके हैं। इस सबके बीच सोशल मीडिया पर रश्मिका का एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें गर्मी के बीच उनका खुमार देख किसी का भी दिल पिघल जाए। लोग यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे रश्मिका किस कदर लोगों को दीवाना बना रही है। इस वीडियो में वह अपने अलग-अलग अंदाज से लोगों को रूबरू करवाती हुई नजर आ रही है।

बेबाक नजर आई रश्मिका

विरल भयानी चैनल से जारी वीडियो में रश्मिका समंदर के किनारे येलो ब्रालेट और जालीदार स्कर्ट में पोज देती हुई नजर आ रही है। उनका यह फोटोशूट काफी सुर्खियों में है। समंदर की लहरों के आगे रश्मिका बाल खोलकर पोज देती हुई नजर आई। इस दौरान टॉप को स्कर्ट के साथ पेयर कर इसे मिनिमल टच मेकअप और इयरिंग्स के साथ कंप्लीट लुक करती दिखीं। इसके अलावा वीडियो में उनका एक और लुक भी काफी सुर्खियों में जिसमें वह कलरफुल कफ्तान ड्रेस को कैरी करती नजर आ रही है।

कमाल दिखा रही रश्मिका ने जीता दिल

एक और झलक की बात करें तो इसमें रश्मिका भगवा कलर के को-ऑर्ड सेट में लंच को एंजॉय करती हुई नजर आई और इस दौरान अपनी क्यूटनेस से फैंस को दीवाना बना रही है। इसके अलावा एक और झलक में वह साइकलिंग करती हुई नजर आ रही है और वह अपने हर एक लुक से फैंस पर जादू चलाती दिखीं है। कहने में दो राय नहीं है कि रश्मिका का जादू हर बार की तरह इस बार भी फैंस पर देखने को मिल रहा है और वह अपने बेबाक अंदाज से सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही।

इस फिल्म में धमाका मचाएगी रश्मिका

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के साथ ‘एनिमल’ में देखा गया। गीतांजलि बनकर वह लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब रही। वहीं दूसरी तरफ वह बहुत जल्द श्रीवल्ली के किरदार में पुष्पा 2 द रूल में नजर आने वाली है जो 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories