Home Viral खबर “काजल रघवानी को जवाब ..” Khesari Lal के नए Bhojpuri Song “दीवाना...

“काजल रघवानी को जवाब ..” Khesari Lal के नए Bhojpuri Song “दीवाना बदमाश हो जाई” से लोग क्यों जोड़ रहे काजल का नाम?

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Sad Song: खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना "दीवाना बदमाश हो जाई" आते ही छा गया है। लोग उनकी पूर्व प्रेमिका kajal raghwani से इसे जोड़कर देख रहे हैं।

0
Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Sad Song
Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Sad Song picture credit youtube/ google

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Sad Song: पूर्व प्रेमिका काजल राघवानी (Kajal Raghwani) से अलगाव के बाद भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव खबरों में हैं। क्योंकि काजल सुपर स्टार पर गंभीर आरोप लगा रही हैं। इस बीच खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना (Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Sad Song) रिलीज हुआ है। इस गाने को बोल “दीवाना बदमाश हो जाई” हैं। इसमें खेसारी एक आशिक के रुप में नजर आ रहे हैं। वो अपनी प्रेमिका की बेवफाई से दुखी होकर बड़ा कदम उठा लेते हैं। इस वीडियो को जैसे ही लोगों ने देखा वैसे ही यूजर्स खेसारी के इस गाने को काजल राघवानी से जोड़कर देखने लगे। एक यूजर ने तो खेसारी का इसे काजल को जवाब तक बता दिया।

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Sad Song “दीवाना बदमाश हो जाई” हुआ रिलीज

Video credit Mangal Murti Films

“दीवाना बदमाश हो जाई” भोजपुरी गाने को Mangal Murti Films नाम के यूट्यूब अकाउंट पर 25 अक्टूबर यानी की आज ही कुछ घंटों पहले ही अपलोड किया गया है। इस गाने पर 2 लाख 80 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस गाने में एक्टर के साथ Priya Raghuvanshi नाम की एक्ट्रेस हैं। इस गाने की वीडियो में एक प्यारी सी लवस्टोरी का खौफनाक अंत होते हुए दिखाया गया है। वीडियो की शुरुआत में खेसारी अपनी प्रेमिका के धोखा देने पर उसके प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर देते हैं। इसके बाद वह जेल चले जाते हैं। जेल में रहते हुए वह अपनी प्रेमिका को याद कर रहे हैं। गाने की स्टोरी, म्यूजिक और लिरिक्स सबकुछ बहुत अच्छा है।

Khesari Lal Yadav के गाने को Kajal Raghwani से क्यों जोड़ रहे फैंस?

“दीवाना बदमाश हो जाई” की वीडियो को जैसे ही यूजर्स ने देखा वैसे ही वह इस गाने की टाइमिंग को खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के ब्रेकअप से जोड़ने लगे। एक यूजर लिखता है कि, “कजली के चलते दीवाना बदमाश हो गया है।” एक यूजर लिखता है कि, “03:10 ये Line अभी काजल राघवानी पर match कर रहा है।” वहीं, एक यूजर लिखता है कि , “कौन कौन मानता है कि यह गाना सिर्फ कजली के लिए छोड़ा गया है सही टाइम पर… ” इतनी ही नहीं एक यूजर तो यहां तक लिख देता है कि, काजल रघवानी,💔 को जवाब देने के लिए खेसारीलाल ईस गाने को 🔥जल्दी रिलीज करवाए हैं।,(गुन गुन नाते हैं मन में),📢 कहे बाबा अखिलेश दिनवा नईखे ऊ दुर ❤️‍🩹 हमरा नाम के डुबईलु हो गईलु मसहूर।।😂 तहरा चलते ई खेसारी बदमाश हो जाई ❤️‍🔥।”

इन सभी कमेंट्स को देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, लोग क्यों खेसारी के इस गाने को काजल राघवानी से जोड़ रहे हैं?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version