Sunday, October 20, 2024
HomeमनोरंजनRhea Chakraborty को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, एक्ट्रेस की जमानत को...

Rhea Chakraborty को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, एक्ट्रेस की जमानत को NCB नहीं देगा चुनौती

Date:

Related stories

Rhea Chakraborty: बॉलीवुड के जाने माने कलाकार रहे सुशांत सिंह राजपूत की मौत की बाद से रिया चक्रवर्ती अक्सर चर्चाओं का विषय है और उन्हें इस केस जुड़ा हुआ माना जा रहा है। इस मामले से जुड़े मादक पदार्थों की जांच को लेकर एनसीबी रिया चक्रवर्ती के साथ बातचीत कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि इस मामले की जांच के सिलसिले में रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल चुकी है लेकिन एनसीबी अपनी जांच पड़ताल पूरी रखेगी। सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रखी रही रिया चक्रवर्ती को कल मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दी।

जमानत को चुनौती दे रही एनसीबी

अतिरिक्त सॉलीसीटर जनरल एस बी राजू ने न्यायमूर्ति एस बोपन्ना और न्यायमूर्ति एम एम एस की पीठ ने कहा कि एमसीबी जमानत को चुनौती दे रही है। रिया को जमानत देने के मुंबई हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ एनसीबी की याचिका पर सुनवाई कर रही शीर्ष अदालत ने अभिनेत्री की जमानत पर एनसीबी के रुख में बदलाव पर एएसजी की दलील पर संज्ञान लिया। लेकिन स्पष्ट किया गया कि उच्च न्यायालय के फैसले को किसी अन्य मामलों में मिसाल के रूप में नहीं लिया जाएगा।

Also Read: Bigg Boss OTT 2 में मचा बवाल, जिया ने एल्विश के पानी में मिलाया डिटर्जेंट, फैंस ने इस तरह से निकाला गुस्सा

पीठ ने दिया आदेश

पीठ ने कहा है कि “ईएसजी की दलील सुनने के बाद इस स्तर पर जमानत देने के संबंध में लागू आदेश को चुनौती देने की आवश्यकता नहीं लगती। हम जमानत दिए जाने को चुनौती नहीं दे रहे हैं लेकिन धारा 27 एक ही व्याख्या पर कृपया इसे विचार के लिए खुला रखें। आदेश को एक मिसाल भी ना बनने दें।” बता दे कि रिया चक्रवर्ती को आरोप लगाया गया था कि उन्होंने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स खरीदने में सहायता की थी और इस मामले में एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद से रिया चक्रवर्ती जेल के कई चक्कर काट रही है और जेल में भी रह चुकी है।

Also Read: आदिपुरुष के विवाद के बाद क्या सेंसर बोर्ड ने OMG 2 को किया होल्ड, पंकज त्रिपाठी ने किया बड़ा खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories