Home मनोरंजन दीपिका को सपोर्ट करने के चक्कर में बेबाक हुई Richa Chadha, प्रेग्नेंसी...

दीपिका को सपोर्ट करने के चक्कर में बेबाक हुई Richa Chadha, प्रेग्नेंसी के बीच ट्रोलर्स को लगाई लताड़ा, जानिए पूरा माजरा

Richa Chadha:

0
Richa Chadha

Richa Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा फिलहाल प्रेगनेंसी फेज को एंजॉय कर रही है और वह बहुत जल्द अली फजल के बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है लेकिन प्रेगनेंसी के बीच भी वह चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में उन्हें हीरामंडी वेब सीरीज में देखा गया था लेकिन इस बार वह दीपिका पादुकोण की वजह से लाइमलाइट में आई है। दरअसल कल्कि 2898 AD एक्ट्रेस को सपोर्ट करने के चक्कर में ऋचा बेबाक हो गई और उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जो अब सोशल मीडिया पर हलचल मचा रही है। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

क्या है माजरा

दरअसल बीते दिन कल्कि 2898 एडी की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान दीपिका पादुकोण को ब्लैक ड्रेस में स्पॉट किया गया था। इस दौरान वह हाई हील्स को कैरी करती हुई नजर आई थी जिसके बाद लोग उन्हें सचेत करते हुए नजर आए और प्रेगनेंसी में हाई हील से परहेज करने के लिए कहने लगे। वहीं एक इनफ्लुएंसर ने दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करते हुए कहा कि वह बच्ची नहीं है जो किसी को यह बताने की जरूरत पड़े कि उन्हें क्या पहनना चाहिए। दीपिका अपने कंफर्ट के हिसाब से अपने डिसिशन को ले सकती है उन्हें किसी के भी सजेशन की जरूरत नहीं है।

ऋचा चड्ढा ने कहीं ये बात

वहीं अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करती हुई नजर आई और उन्होंने एक पोस्ट के जवाब में लिखा गर्भाशय नहीं तो ज्ञान नहीं। मतलब अगर आप प्रेग्नेंट नहीं है तो आपको ज्ञान देने की भी कोई जरूरत नहीं है। ऐसे में इतना तो तय है कि ऋचा अपनी प्रेगनेंसी फेज के दौरान दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करती नजर आई।

चर्चा में बनी रहती हैं ऋचा चड्ढा

सोनाक्षी सिन्हा के ग्रैंड रिसेप्शन में उनके पति अली फजल के साथ ऋचा को स्पॉट किया गया था और इस दौरान ब्लैक एथेनिक ड्रेस को फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। बेबी बंप को खूबसूरती से फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने अपने लुक को फ्लैट बैली के साथ कंप्लीट किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार हीरामंडी वेब सीरीज में देखा गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version