Home मनोरंजन Sara Tendulkar संग Shubman Gill की डेटिंग अफवाहों की क्या है सच्चाई?...

Sara Tendulkar संग Shubman Gill की डेटिंग अफवाहों की क्या है सच्चाई? क्रिकेटर से मुलाकात के लिए बेताब हैं Ridhima Pandit!

Ridhima Pandit: शुभमन संग शादी की खबरों पर रिद्धिमा पंडित ने कहा कुछ ऐसा जिसे जानकर हो जाएगी बोलती बंद, आईए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

0
Ridhima Pandit
Ridhima Pandit

Ridhima Pandit: पिछले लंबे समय से सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की डेटिंग अफवाहें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं की गई लेकिन बीते महीने यह खबर आग तरह वायरल हो गई कि शुभमन दिल की शादी टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित के साथ हो रही है। इस खबर को सुनने के बाद हर कोई शॉक्ड हो गया। जहां एक्ट्रेस अफवाहों को खारिज करती हुई नजर आई वहीं इस सब के बीच एक बार फिर वह शादी की बात पर चुप्पी तोड़ी है। आईए जानते हैं आखिर क्या कह रही हैं एक्ट्रेस।

नहीं जानते हैं एक दूसरे को दोनों

हाल ही में एक इंटरव्यू में रिद्धिमा पंडित यह कहती हुई नजर आई कि मुझे दुख है कि ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। नहीं मैं उन्हें डेट नहीं कर रही हूं। वह कहती है कि सबसे पहली बात मैं तो उन्हें जानती भी नहीं हूं और ना ही उनसे मिली हूं। मुझे लगता है कि वह बेहतरीन क्रिकेटर हैं लेकिन मैं उन्हें नहीं जानती हूं।

मुलाकात को लेकर बोलीं एक्ट्रेस

उन्होंने आगे कहा कि मैं उन्हें वैसे तो नहीं जानती हूं लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि जब मैं उनसे मिलुंगी तो हम दोनों इस बात पर खूब हसेंगे और इन अफवाहों का मजाक उड़ाएंगे। मुझे वह बहुत क्यूट लगते हैं लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा कुछ हो नहीं रहा है लेकिन मैं उनसे मुलाकात तो जरूर करूंगी। लेकिन जो लोग चाहते हैं वैसा कुछ नहीं हो रहा है और ना ही कभी होने वाला है। बस इससे ज्यादा कुछ नहीं।”

शादी की खबरों पर बोलीं रिद्धिमा

वहीं शादी की खबरों पर रिद्धिमा पंडित ने कहा कि मैं जर्नलिस्ट के कॉल से जाग गई जो मेरी शादी के बारे में पूछ रहे हैं लेकिन कौन सी शादी मैं शादी नहीं कर रही हूं और अगर मेरे जीवन में ऐसा कुछ हो रहा है तो मैं खुद सामने आकर इस खबर की घोषणा करूंगी क्योंकि इसमें अभी फिलहाल कोई सच्चाई नहीं है।

रिद्धिमा बना चुकी हैं पहचान

शादी की खबरें जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो इसे भी एक पोस्ट के जरिए रिद्धिमा पंडित खारिज करती हुई नजर आई थी। बता दें कि एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी के अलावा कई फिल्मों और वेब सीरीज के साथ सीरियल में नजर आ चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   ri

Exit mobile version