Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनईद पार्टी में Riteish-Genelia और Aayush-Arpita ने दिए कपल गोल्स, रोमांटिक केमेस्ट्री...

ईद पार्टी में Riteish-Genelia और Aayush-Arpita ने दिए कपल गोल्स, रोमांटिक केमेस्ट्री ने जीता लोगों का दिल

Date:

Related stories

Arpita Khan की ईद पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स ने सजाई महफिल, सलमान-कैटरीना ने लगाए चार चांद

Arpita Khan Eid Party: सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा ने ईद पर शानदार पार्टी होस्ट की है जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे जमघट लगाते हुए नजर आए हैं। इस पार्टी में सलमान से लेकर कैटरीना तक खास अंदाज में पहुंचे हैं। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Ayush Sharma और Arpita ने दिखाई गजब कैमिस्ट्री, सलमान की बहन पर फैंस लुटा रहे हैं प्यार

Ayush Sharma Arpita Khan: बॉलीवुड के कुछ कपल्स ऐसे हैं जिन्हें देखकर फैंस के चेहरे पर खुशी आ जाती है और निश्चित तौर पर इस लिस्ट में एक नाम है अर्पिता और आयुष शर्मा। अर्पिता खान और आयुष शर्मा कोलोग खूब चाहते हैं और इसका सबूत है यह वीडियो। जब दोनों को स्पॉट किया गया तो फैंस के बीच में चर्चा होना लाजमी है।

Arpita Khan Eid Party: बॉलीवुड के कई कपल्स ऐसे हैं जिन्हें फैंस हर हद तक चाहते हैं और केमेस्ट्री से लोगों की निगाहें हट नहीं पाती है। इन्हें में से जो नाम टॉप पर है वह अर्पिता खान और आयुष शर्मा और जेनेलिया और रितेश देशमुख। बीते दिन अर्पिता खान की पार्टी में दोनों कपल रंग जमाते हुए नजर आए। कपल की शानदार एंट्री पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं और एक बार फिर उनका अंदाज सोशल मीडिया पर चर्चा में है। वीडियो में दोनों कपल्स रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं और लोगों की नजरें टिक गयी है। कपल्स हर पार्टी में दमदार केमेस्ट्री से लोगों का ध्यान खिंच लेते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories