Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनRocky Aur Rani Kii Prem Kahani: रणवीर-आलिया की लव स्टोरी में परिवार...

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani: रणवीर-आलिया की लव स्टोरी में परिवार बना प्यार का दुश्मन, विलेन बनकर छाई जया बच्चन

Date:

Related stories

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी‘ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस ट्रेलर को उम्मीद के मुताबिक रिस्पांस मिल रहा है और सोशल मीडिया पर फिलहाल यह ट्रेंड में है। इस ट्रेलर में ना सिर्फ कॉमेडी को बल्कि रोमांस और इमोशंस का भी बखूबी तड़का लगाया गया है जो किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है। कहने में दो राय नहीं है कि करण जौहर ने 7 साल बाद जिस तरह पर्दे पर वापसी की है वह काबिले तारीफ है। उम्मीद जताई जा रही है कि निश्चित तौर पर इस फिल्म को लोग काफी पसंद करेंगे।

ट्रेलर है मजेदार

रोमांस और इंटरटेन का तड़का ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को कह सकते हैं। जहां टीजर में आलिया भट्ट की खूबसूरत साड़ियों की झलक देखने को मिली थी वहीं उनकी रणवीर सिंह के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री ने लोगों का ध्यान खींचा था। अगर अब ट्रेलर की बात करें तो यह कहानी को बखूबी बयां करती है। कहने में दो राय नहीं है कि ट्रेलर में वह सब कुछ है जो एक फिल्म को एंटरटेनिंग बनाने के लिए काफी है।

यह है फिल्म की कहानी

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक बंगाली लड़की रानी यानी आलिया भट्ट और पंजाबी लड़का रॉकी रंधावा यानी रणवीर सिंह की है। जहां आलिया काफी पढ़ी-लिखी है वहीं रॉकी अपने फंकी किरदार को बखूबी निभाता है। दोनों की मुलाकात होती है और अलग-अलग होने के बावजूद एक दूसरे से प्यार हो जाता है। अपनी लव स्टोरी को मुक्कमल करने के लिए दोनों कोशिश में जुटे रहते हैं लेकिन प्यार का दुश्मन परिवार बन जाता है। वहीं बाद में आप ट्रेलर में देख सकते हैं कि परिवार को मनाने के लिए रॉकी और रानी एक-दूसरे के घर में रहने चले जाते हैं जहां वे फैमिली को इंप्रेस करने की कोशिश में रहते हैं। वही बाद में दोनों को समझ में आ जाता है कि एक दूसरे के परिवार के साथ रहना वाकई काफी मुश्किल है। क्या अब परिवार की वजह से दोनों को अलग होना पड़ता है यह देखना दिलचस्प है। वहीं जया बच्चन फिल्म में विलेन का किरदार निभा रही है और वह दोनों को दूर करना चाहती है।

इस दिन देख सकेंगे रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणबीर सिंह के अलावा जया बच्चन, शबाना आज़मी और धर्मेंद्र मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। करण जौहर निर्देशित यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories