Home मनोरंजन Rohit Sharma Viral Video: चैंपियन रोहित की काबिलियत देख भावुक हुई मां,...

Rohit Sharma Viral Video: चैंपियन रोहित की काबिलियत देख भावुक हुई मां, मिलते ही चूमा बेटे का माथा

Rohit Sharma हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा की मां उनकी काबिलियत देख भावुक होती दिखीं।

0
Rohit Sharma Viral Video
Rohit Sharma Viral Video

Rohit Sharma Viral Video: बीते कई दिनों से इंटरनेट की दुनियां में भारतीय टीम और उनके जीत की खुशियां धूम-धाम से मनाई जा रही है। इसी बीच चैंपियन रोहित शर्मा की कई अलग-अलग इमोशनल वीडियोज और तस्वीरें तेजी से सामने आ रही हैं। यहीं अब उनकी एक ऐसी वीडियो समाने आई है जिसे देख आपकी आंखों से भी पानी छलक जाएगा। बता दें इस वायरल होती वीडियो में चैंपियन रोहित की मां उनसे मिलकर काफी ज्यादा इमोशनल हो जाती हैं और उनका माथा चूमने लगती हैं।

Rohit Sharma Viral Video में बेटे को देख भावुक हुईं मां

हाल में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो Out Of Context Cricket नामक एक्स अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में कप्तान रोहित अपने पेरेंट्स से मिलते और उन्हें गले लगाते दिख रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दें उनकी मां अपने बेटे की काबिलियत और उनका जज्बा देख काफी ज्यादा भावुक हो जाती हैं। यही नहीं आप वीडियो में देख सकते हैं कि, किस तरह वह अपने बेटे का माथा चूम रही हैं। दोनों मां बेटे की इस वीडियो को देख यह साफ हो रहा है कि, उनके पेरेंट्स को रोहित पर काफी ज्यादा गर्व महसूस हो रहा है।

ग्राउंड में भी चीयर करने पहुंचे दिखे रोहित के माता-पिता

बता दें, रोहित शर्मा का यह कोई पहला वीडियो नहीं है बल्कि बीती रात यानी विक्ट्री परेड के दौरान भी कप्तान के पेरेंट्स की कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही थीं। उन तस्वीरों में रोहित शर्मा के माता-पिता वानखेड़े ग्राउंड में पहुंचे और अपने चैंपियन बेटे को चीयर करते दिखे। इन तस्वीरों में भी साफ देखा जा सकता है कि, रोहित के माता पिता का सीना गर्व से कितना ज्यादा फूल गया है। यहीं आपको बताते चलें रोहित शर्मा के माता-पिता की इन तस्वीरों और वीडियोज को देख उनके चाहने वाले भी काफी ज्यादा खुश हो गए और अपने इमोशनल भरे कमेंट्स से उनकी तारीफें करते दिखे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version