Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनप्रेग्नेंसी के दौरान भी फैशन गोल सेट कर लाइमलाइट में आई Rubina...

प्रेग्नेंसी के दौरान भी फैशन गोल सेट कर लाइमलाइट में आई Rubina Dilaik, ब्लैक बॉडीकॉन में इस तरह फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Date:

Related stories

Punjab News: CM Mann के निर्देशानुसार PCR वाहनों की संख्या में इजाफा, जानें कैसे नागरिकों को होगा लाभ?

Punjab News: पंजाब पुलिस राज्य से भ्रष्टाचार खत्म करने और शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पूर्णत: प्रयासरत है। इस क्रम में पुलिस (Punjab Police) को शासन का भी भरपूर साथ मिल रहा है।

CM Bhagwant Mann ने MSME पर आयोजित सेमीनार लिया हिस्सा, पाकिस्तान की सीमा से लगने वाले इलाकों के लिए की विशेष मांग

CM Bhagwant Mann: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ (Chandigarh) में आज सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (MSME) विभाग की ओर से एक सेमिनार आयोजित किया गया। इस सेमिनार में मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने भी अपनी सहभागिता दर्ज की है।

Rubina Dilaik: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक फिलहाल प्रेगनेंसी फेज को एंजॉय कर रही है और बहुत जल्द मां बनने वाली है। वहीं सोशल मीडिया पर फिलहाल उनका बेबी बंप काफी चर्चा में है। दरअसल ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसे देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस पर प्यार लुटा रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि इस दौरान फैशन गोल को सेट करती हुई रुबीना लोगों का दिल जीत रही है। आइए देखते हैं आखिर क्यों चर्चा में है यह तस्वीर।

स्टाइल देख थम गई लोगों की सांसें

दरअसल रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी 2 तस्वीरें शेयर की है। फोटो में वह एक स्टाइलिश ब्लैक फिटेड बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी। कहने में दो राय नहीं है कि वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ब्लैक जैकेट को हाथ में रखकर स्टाइल किया है। उन्होंने इस लोक को सॉफ्ट कर्ल हेयरस्टाइल मैचिंग इयररिंग्स से कंप्लीट किया है। उनके चेहरे पर साफ खुशी दिखाई दे रही है और उन्होंने तस्वीरों को पोस्ट करते ही लिखा, “मामाकाडो वाइब्स।”

खास है रूबीना की तस्वीरें

जहां फोटो की बात करें तो एक्ट्रेस पहली तस्वीर में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए स्टाइलिश पोज दे रही है और वह मुस्कुरा रही हैं। वहीं एक और तस्वीर में हाथ से पकड़ कर बेबी बंप को दिखाती हुई रुबीना लोगों का दिल जीत रही है। एक्ट्रेस का यह लुक वाकई काफी अलग और खास है।

पिछले कुछ समय से प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में रुबीना

यह बात सच है कि पिछले कुछ समय से रुबीना अपनी प्रेगनेंसी को छुपा रही थी लेकिन अभी हाल ही में उन्होंने इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर कर दी है। 16 सितंबर 2023 को उन्होंने अपने पति के साथ तस्वीर शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी और कैप्शन में लिखा, “हमने वादा किया था जब से हमने डेटिंग शुरू की। शादी की और अब हम एक साथ दुनिया का पता लगाएंगे और अब एक परिवार के रूप में जल्द छोटे यात्री का स्वागत करेंगे।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here