Home मनोरंजन SAG Awards 2023: रेड गाउन में अवार्ड लेने भागी जेसिका चैस्टेन...

SAG Awards 2023: रेड गाउन में अवार्ड लेने भागी जेसिका चैस्टेन ने खुलेआम करवा ली फजीहत, Viral Video में गिरी धड़ाम

0

SAG Awards 2023: लॉस एंजिल्स में 27 फरवरी को 29वें स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स का आयोजन हुआ। इस दौरान कई सेलेब्स को उनके परफॉरमेंस के लिए सम्मानित किया गया और इस लिस्ट में जेसिका चैस्टेन का नाम भी था। एक्ट्रेस को लिमिटेड सीरीज कैटेगिरी के लिए जार्ज एंड टैमी में आउटस्टैंडिंग परफॉरमेंस को लेकर बेस्ट फीमेल अवार्ड मिला। जेसिका के लिए यह दिन वैसे तो खास रहा लेकिन एक मायने में उनकी सरेआम बेइज्जती हो गयी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस जब अवार्ड लेने जाती है तो स्टेज पर गिर जाती है आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर ।

यह है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि पहले जेसिका बैठी होती हैं। बाद में जब उनका नाम लिया जाता है तो वह चौंक जाती हैं। इस दौरान वह स्टेज पर जाने लगती है तो सीढ़ी पर गिर जाती है फिर एक शख्स उनकी मदद करता है। काफी मशक्कत करने के बाद जेसिका स्टेज तक पहुंच पाती है। वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि जेसिका के लिए यह ड्रेस पहनना भारी पड़ गया।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

जेसिका ने कही ये बात

इस बारे में बात करती हुई जेसिका ने कहा कि “मैं गिरने की वजह से शर्मिंदा हूं। मैं खुद के बारे में कभी यह उम्मीद नहीं की थी ऐसा कुछ होगा। सीढ़ी पर ड्रेस की वजह से मैं फंस गई और इस दौरान वह अच्छे शख्स मौजूद थे जिन्होंने मुझे बचा लिया ।” बता दें कि जेसिका इस दौरान रेड स्टाइलिश गाउन में नजर आ रही थी। उन्होंने इस लुक को सिर्फ एक इयररिंग्स से कम्पलीट किया है।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version